चोर गैंग हुआ सक्रिय:आगरा में चोरी की दो वारदात, बंद मकान और मंदिर से उड़ाया लाखों का माल – Two Incidents Of Theft In Agra Goods Worth Lakhs Stolen From Locked House And Temple

0
7

[ad_1]

Two incidents of theft in Agra goods worth lakhs stolen from locked house and temple

चोरी के बाद घर में बिखरा सामान।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


आगरा में चोरों का गैंग सक्रिय हो गए हैं। चोरों ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरी की दो वारदातों को अंजाम दिया। शाहगंज क्षेत्र में बंद मकान के ताले तोड़ दिए तो वहीं ख्वास पुरा स्थित प्राचीन देवी मंदिर की दानपेटी का ताला तोड़कर नकदी चोरी कर ले गए। 

बंद मकान से चोरी

आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र में चोरों ने बंद मकान और मंदिर को निशाना बना लिया। मेन गेट के ताले तोड़कर चोर लाखों के गहने और नगदी चोरी करके ले गए। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है। ख्वास पुरा स्थित प्राचीन देवी मंदिर के महंत चंद्र शेखर ने पुलिस को बताया कि 1 अक्तूबर शाम को करीब 7 बजे मंदिर में आरती की। इसके बाद वह मेन गेट से ताला लगाकर घर चले गए।

ये भी पढ़ें –  आगरा: बंद फ्लैट में मिलीं अवैध शराब, एक-एक बोतल की कीमत 6 से 10 हजार रुपये; सोफे और बेड में छिपाई थीं

मंदिर की दान पेटिका के भी तोड़े ताले

 2 अक्तूबर को सुबह मंदिर आकर देखा तो मेन गेट और दानपेटी का ताला टूटा हुआ था। देखने पर पता चला कि चोर चढ़ावे के लाखों रुपये लेकर चले गए। वहीं, चिल्ली पाड़ा निवासी जावेद ने बताया कि 1 अक्तूबर को ससुराल पक्ष में सगाई का कार्यक्रम था। वह पत्नी और बच्चों को लेकर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फतेहाबाद रोड गए थे। रात करीब 3 बजे घर वापस आकर देखा तो मेन का ताला टूटा हुआ था। अंदर कमरों के ताले टूटे पड़े थे। चोर अलमारी का लॉक तोड़कर नगदी सहित करीब पांच लाख रुपये के जेवरात चोरी करके ले गए। शाहगंज थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें –  खुशखबर: ईदगाह और आईएसबीटी स्टेशन बनेंगे बस पोर्ट, प्रस्ताव तैयार; मिलेंगी ये सुविधाएं

 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here