दिल्ली की सबसे बड़ी चोरी:ज्वेलरी शोरूम में 20 घंटे रहा सुपर चोर, कोल्ड ड्रिंक से चलाया काम; इस तरह की वारदात – Delhi 25 Crore Robbery High Profile Thief Stayed In Jewelery Showroom For 20 Hours

0
8

[ad_1]

Delhi 25 Crore Robbery High profile thief stayed in jewelery showroom for 20 hours

Delhi 25 Crore Robbery
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


देश भर में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला हाईप्रोफाइल चोर लोकेश श्रीवास उर्फ गोलू का चोरी करने का तरीका भी अनोखा है। वह आराम से वारदात को अंजाम देता है। चोरी की वारदात करने से पहले वह घंटों भूखा रहता है। 

दिल्ली के उमराव सिंह ज्वेलर्स में वारदात के दौरान वह 20 घंटे भूखा रहा था। निजामुद्दीन के जंगपुरा में स्थित उमराव सिंह ज्वेलरी शोरूम में उसने कोल्ड ड्रिंक पीकर 20 घंटे निकाले। आरोपी लोकेश वारदात करने से पहले पूरी तरह रेकी करता है और लोगों से पूरी जानकारी लेता है। आरोपी महंगी कारों का शौकीन है। इसके पास से थार कार बरामद की गई है। 

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि तेलंगाना में इसने जो 40 किलो सोना चुराया था उस दौरान वह वहां इमारत में 24 घंटे भूखा रहा था। वह तसल्ली के कई घंटों तक वारदात को अंजाम देता है। वह घटनास्थल पर किसी तरह के सबूत छोड़कर नहीं जाता है। 

इस पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह रविवार की सुबह यानी 24 सितंबर को सुबह जंगपुरा में शोरूम की रैकी करने गया था। यहां पर ये कई घंटे रहा था। इसके बाद वह कहीं चला गया। रात के समय वह शोरूम के बाहर किसी व्यक्ति से बात करता है। इसके बाद शोरूम में अंदर चला गया।

 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here