दीवानापन:परिजनों को नींद की गोली खिला प्रेमी संग गई किशोरी, घर पर छोड़ा पत्र, इसमें प्रेम कहानी का जिक्र – Amroha: Teenager Went With Lover After Giving Sleeping Pills To Family Members, Left Letter At Home

0
8

[ad_1]

Amroha: Teenager went with lover after giving sleeping pills to family members, left letter at home

परिजनों को नींद की गोली देकर प्रेमी संग गई किशोरी
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


अमरोहा में परिजनों को नींद की गोली खिलाकर बेहोश करने के बाद 16 वर्षीय किशोरी प्रेमी के साथ चली गई। जाने से पहले घर में एक पत्र छोड़ कर गई है। इसमें प्रेम कहानी का जिक्र किया है। पीड़ित पिता ने मामले में मुरादाबाद के युवक समेत चार लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

अमरोहा देहात थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाले किसान की 16 वर्षीय बेटी कक्षा दस की छात्रा है। मंगलवार देर रात नाबालिग बेटी ने पिता और मां को नींद की गोली खिला दी। उनके बेहोश होने के बाद किशोरी मुरादाबाद कांठ थानाक्षेत्र के काजीखेड़ा के रहने वाले अपने प्रेमी रितिक के साथ चली गई।

रितिक के साथ उसके तीन दोस्त भी शामिल हैं। किशोरी अपना मोबाइल भी लेकर गई है। बुधवार की सुबह परिजनों को घर में एक पत्र मिला, जिसमें किशोरी ने अपनी प्रेम कहानी का जिक्र किया है। पीड़ित पिता ने देहात थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

सीओ अंजलि कटारिया ने बताया कि मामले में रितिक और उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

महिला से छेड़खानी में ग्राम प्रधान पति पर रिपोर्ट

हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में महिला ने ग्राम प्रधान पति पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। यहां रहने वाली महिला का कहना है कि वह रास्ते में जा रही थी। तभी गांव के ही प्रधान पति ने अश्लील हरकत करते हुए बदतमीजी की।

महिला ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने प्रधान पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here