देवरिया हत्याकांड:प्रेम के मकान से चंद कदम दूर तक पहुंचा बुलडोजर, लेकिन चला नहीं – Deoria Murder Case Bulldozer Standing At A Short Distance From House Of Accused

0
8

[ad_1]

Deoria murder case Bulldozer standing at a short distance from house of accused

प्रेम यादव के घर से कुछ ही दूरी पर खड़ा है बुलडोजर।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


फतेहपुर गांव में दुबे परिवार के पांच सदस्यों की हत्या के आरोपियों के मकानों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई बुधवार को नहीं हो सकी। हालांकि, कार्रवाई की तैयारी पुलिस-प्रशासन ने मंगलवार की रात में ही कर ली थी। सुबह एक बुलडोजर प्रेम यादव के मकान से कुछ दूर गांव के बाहर खड़ा कर दिया गया, लेकिन चला नहीं।

कार्रवाई के लिए पूरे दिन आला अधिकारियों के आदेश का इंतजार होता रहा। आदेश नहीं मिलने के कारण बुलडोजर के पहिए थमे रहे। हालांकि, हत्याकांड के आरोपी फरार हैं, लेकिन गांव के बाहर बुलडोजर देखकर उनके घरवाले परेशान रहे। प्रेम यादव की बेटियों और पत्नी ने साफ कहा कि मकान गिराने से पहले बुलडोजर को उनके ऊपर से गुजरना होगा।

वहीं, घटना के तीसरे दिन भी गांव में माहौल सामान्य नहीं हो पाया। पूरा गांव पुलिस के पहरे में है। पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। गांव के लोग वारदात और कार्रवाई के संबंध में तरह-तरह की चर्चा करते नजर आए।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here