लखनऊ:समिट बिल्डिंग में एक बार फिर हुआ हंगामा, बाउंसर ने युवती से की अभद्रता और मारपीट – Manhandling With A Lady In Summit Building In Vibhutikhand Lucknow.

0
7

[ad_1]

Manhandling with a lady in summit building in Vibhutikhand Lucknow.

वायरल हुए वीडियो के दृश्य।
– फोटो : amar ujala

विस्तार


समिट बिल्डिंग में पिछले दो दिनों में जमकर बवाल हुआ। बृहस्पतिवार रात को एक बार में विवाद के बाद मैनेजर का सिर फोड़ दिया गया। वहीं, शुक्रवार रात एक अन्य बार में युवती ने जमकर हंगामा कर तोड़फोड़ की। महिला बाउंसर ने उसे किसी तरह से बिल्डिंग से बाहर निकाला। ऐसी घटनाएं स्थानीय पुलिस पर सवाल खड़े करती हैं।

समिट बिल्डिंग में स्थित फर्जी कैफे में बृहस्पतिवार देर रात शराब के नशे में धुत चार-पांच युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया। आपस में ही विवाद करने लगे। यह देख वहां मौजूद बार के मैनेजर नीरज ने उनको मना किया। इस पर वह भड़क गए और नीरज को पीटने लगे। तभी उनमें से एक नए उसके सिर पर बोतल मार दी, जिससे उसका सिर फट गया। उसको तत्काल अस्पताल ले जाया गया।

शराब न देने पर किया बवाल

समिट बिल्डिंग में स्थित वाइड बार में एक युवती ने देर रात तक शराब पी। कुछ देर बाद बार क्लोज हो गया। इसी दौरान युवती ने फिर शराब की मांग की, जैसे ही उसको बार मैनेजर ने शराब देने से मना किया वैसे ही उसने हंगामा करना शुरू कर दिया। तोड़फोड़ भी की। फिर वह बाउंसरों से भिड़ गई। बहुत मुश्किल से उसे वहां से हटाया जा सका। एडीसीपी पूर्वी सैयद अली अब्बास ने बताया कि मामले की जानकारी है। कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here