वाराणसी:युवक और उसके दोस्तों की प्रताड़ना से तंग 11वीं की छात्रा ने फंदा लगाकर दी जान, तीन पर मुकदमा – Class 11th Girl Student Committed Suicide By Hanging Herself In Varanasi After Harassment By Youth And His Fri

0
6

[ad_1]

class 11th girl student committed suicide by hanging herself in varanasi after harassment by youth and his fri

11वीं की छात्रा खुशी बदलानी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


वाराणसी के गुरुबाग क्षेत्र की महाराणा प्रताप कॉलोनी में रहने वाली 11वीं की छात्रा खुशी बदलानी ने फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। इकलौती बिटिया के आत्मघाती कदम से परिजनों में कोहराम मचा है। पिता का आरोप है कि एक युवक और उसके दोस्तों की प्रताड़ना से आजिज आकर बेटी ने यह कदम उठाया है। पिता की तहरीर के आधार पर लक्सा थाने में माधोपुर, सिगरा निवासी कुशाग्र पांडेय और उसके दो दोस्तों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, पुलिस आरोपी कुशाग्र के एक दोस्त से पूछताछ कर रही है।

महाराणा प्रताप कॉलोनी में रहने वाले भारत बदलानी की फास्ट फूड की दुकान हैं। पत्नी ममता बदलानी ट्यूशन पढ़ाने का काम करती हैं। भारत ने पुलिस को बताया कि बृहस्पतिवार की रात वह दुकान पर थे और पत्नी ट्यूशन पढ़ाने गईं थीं। इसी दौरान बेटी खुशी (16) ने घर में खुदकुशी कर ली। परिजनों ने सूचना दी तो वह तुरंत घर पहुंचे।

मोबाइल के कॉल डिटेल से खुलेगा राज

भारत का आरोप है कि उनकी बेटी के घर से बाहर निकलने पर और उसे फोन कर आरोपी कुशाग्र दो दोस्तों के साथ लगातार करीब एक साल से प्रताड़ित कर रहा था। वहीं, शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद खुशी का शव परिजनों को सौंप दिया गया। छात्रा के मोबाइल का कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। एसीपी दशाश्वमेध ने अवधेश कुमार पांडेय ने कहा कि पिता ने बताया है कि आरोपी कुशाग्र पांडेय की धमकी से संबंधित ऑडियो रिकॉर्डिंग उनकी बेटी के मोबाइल में है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर प्रभावी तरीके से नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here