वाराणसी:सिक्किम से वापस लौटे स्कूली बच्चे बोले- बादल फटने की सूचना से डर गए थे, होटल से बाहर ही नहीं निकले – School Children Who Returned From Sikkim Said They Were Scared Of News Of Cloud Burst

0
7

[ad_1]

School children who returned from Sikkim said they were scared of news of cloud burst

सिक्किम बाढ़
– फोटो : सोशल मीडिया

सिक्किम के गंगटोक में पर्यटन के लिए गए वाराणसी के बाबतपुर स्थित सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल के बच्चों का ग्रुप शनिवार को वापस लौट आया। बीते बुधवार को तीस्ता में आई बाढ़ की वजह से वो दार्जिंलिंग नहीं जा सका। बच्चों ने बताया कि जब सिक्किम में बादल फटने की सूचना मिली थी तो हमलोग डर गए थे।

सेठ एमआर जयपुरिया के 45 बच्चे शैक्षणिक भ्रमण पर सिक्किम गए थे। तीन अक्तूबर को बादल फटने से कई शहरों में बाढ़ आ गई थी। शिक्षकों ने बताया कि बादल फटने की वजह से तीस्ता नदी में पानी का बहाव तेज हो गया था। गंगटोक के जिस होटल में रुके थे वहां से निकलने से मना कर दिया गया था। बच्चों को दार्जिलिंग जाना था लेकिन रास्ता रोक दिया गया।

सेठ एमआर जैपुरिया के चेयरमैन दीपक बजाज ने बताया कि हम लोग सुरक्षित जगह पर थे। लेकिन अफरातफरी का माहौल देख बच्चे डर गए थे।  बच्चों के गंगटोक में होने की सूचना पाकर राज्यपाल लक्ष्मण आचार्य ने बच्चों से मुलाकात की थी। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here