Agra:ऑटो में छिपाकर ले जा रहे थे प्रतिबंधित मांस, पुलिस ने दो तो दबोचा, शमसाबाद के जंगल में काटा गया था पशु – Police Arrested Two People With Banned Meat In Agra

0
5

[ad_1]

Police arrested two people with banned meat in Agra

ऑटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


ताजनगरी आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने ऑटो की सीट में छिपाकर लाया गया 87 किलोग्राम पशु मांस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वह शमसाबाद के पास से जंगल से पशु मांस लेकर आए थे। मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि सराय ख्वाजा में 87 किलोग्राम पशु मांस आटो में ले जाते हुए चिल्लीपाड़ा निवासी अकील और नालबंद निवासी जमील को गिरफ्तार किया है। मामले में गोवध अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है। विवेचना की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः- भौकाल में छात्रों ने शिक्षक को मारी गोली: बोले- हां चच्चा कैसे गोली दई…टाय, टेम आन दे…टांग छलनी कर दूंगो

 

बचाया कि मांस का सैंपल लिया गया है। इसकी जांच कराई जाएगी। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि शमसाबाद के जंगल से लाने के बाद नाई की मंडी निवासी सलमान की मदद से बिक्री करते हैं। ऑटो की पिछली सीट के नीचे रख लेते हैं, जिससे पुलिस नहीं पकड़ पाती है।

यह भी पढ़ेंः- UP: बदमाशों की आहट पर फायरिंग से थर्राया खादकापुरा क्षेत्र, बाजरे का खेत बना जंग का मैदान; रातभर फैली रही दहशत

उधर, घटना की जानकारी पर अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट, मंडल अध्यक्ष मनीष पंडित, महानगर अध्यक्ष विशाल कुमार नंदू, सौरभ शर्मा आदि पहुंच गए। उन्होंने आरोप लगाया कि शमसाबाद क्षेत्र से मांस लाया जा रहा है। इसके गोमांस होने का आरोप लगाया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here