Agra:लाइनमैन ही निकला ट्रांसफार्मर चोर, भागते समय ग्रामीणों ने देख लिया; मुकदमा दर्ज – Lineman Himself Stole Transformer With Friends In Agra

0
3

[ad_1]

lineman himself stole transformer with friends In Agra

ट्रांसफार्मर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


ताजनगरी आगरा के फतेहपुर सीकरी में महाराज खेमकरण सोगरिया पार्क से ट्रांसफार्मर चोरी कर लिया गया। ग्रामीणों के पीछा करने पर चोरी करने वाले भाग निकले। ग्रामीणों ने लाइनमैन पर आरोप लगाया है। मामले में अवर अभियंता विकास विश्वकर्मा ने थाने में अभियोग दर्ज कराया है।

मामला फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र के करही गांव का है। प्रधान शिशु चौधरी व अन्य ग्रामीणों ने अवर अभियंता को बताया कि संविदा विद्युतकर्मी लाइनमैन राजकुमार एवं अन्य लोग ट्रांसफार्मर खोलकर चोरी से ले जा रहे थे। ग्रामीणों के दौड़ने पर भाग निकले। सूचना पर पहुंचे विद्युत अवर अभियंता ने जांच की। 

यह भी पढ़ेंः- UP: बाहरवाली का किया विरोध तो पति ने रची खौफनाक साजिश, दफनाने को घर में ही खोदी कब्र; फिर आधी रात किया यह कांड

अवर अभियंता ने बताया कि ट्रांसफार्मर किसी किसान के नलकूप पर लगाया गया था। इस किसान पर करीब छह लाख रुपया बिल बकाया है। अवर अभियंता की तहरीर पर संविदाकर्मी लाइनमैन राजकुमार, रसूलपुर निवासी थान सिंह व तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही ट्रांसफार्मर बरामद कर लिया गया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here