Aligarh:सीएम योगी अलीगढ-हाथरस में 19 अक्तूबर को, एएमयू सहित सभी स्कूल रहेंगे बंद – Cm Yogi In Aligarh-hathras On October 19

0
8

[ad_1]

CM Yogi in Aligarh-Hathras on October 19

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।
– फोटो : amar ujala

विस्तार


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 19 अक्तूबर को हाथरस और अलीगढ़ पहुंच रहे हैं। वह हाथरस में नारी वंदन सम्मेलन करने के बाद अलीगढ़ में अनुसूचित जाति सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

हाथरस में मुख्यमंत्री योगी बृहस्पतिवार सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे। वह बागला कॉलेज में नारी वंदन महिला सम्मेलन को संबोधित करेंगे। करीब एक घंटा दस मिनट यहां रुकने के बाद वह अलीगढ़ के लिए रवाना होंगे। यहां नुमाइश मैदान पर अनुसूचित जाति वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे। 

कार्यक्रम पंडाल अलीगढ़

जनपद के प्रभारी मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण, उच्च शिक्षा एवं प्रौद्योगिकी, इलेक्ट्रानिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री योगेंद्र उपाध्याय, समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण, माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी, बाल विकास एवं पुष्टाहार मंत्री बेबीरानी मौर्य, बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह, राज्यमंत्री अनूप वाल्मीकि सहित करीब 12 मंत्री शामिल होंगे। योगेंद्र उपाध्याय बुधवार को अलीगढ़ पहुंच गए हैं। 

एएमयू स्कूल सहित सभी बोर्ड के विद्यालयों में रहेगी छुट्टी 

मुख्यमंत्री योगी के आगमन पर सुरक्षा के मद्देनजर जिलाधिकारी के आदेश पर 19 अक्तूबर को हाथरस जिले और अलीगढ़ महानगर के सभी बोर्ड के स्कूल बंद रहेंगे। अलीगढ़ के बीएसए डॉ. राकेश कुमार सिंह ने बताया कि महानगर सीमा से सटे नर्सरी से कक्षा 12 तक सभी बोर्ड के विद्यालय बंद रहेंगे। एएमयू के सहायक जनसंपर्क अधिकारी जीशान अहमद ने बताया कि एएमयू के सभी स्कूलों में कक्षा एक से 12 तक की कक्षाएं नहीं लगेंगी। वहीं, हाथरस के बीएसए उपेंद्र गुप्ता के मुताबिक बृहस्पतिवार को जिले के सभी बोर्डों के शिक्षण संस्थानों में अवकाश रहेगा। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here