Aligarh News:ताऊ संग दावत खाने जा रही बालिका को वाहन ने रौंदा, मौत – Eight Year Old Girl Crushed By Unknown Vehicle In Khair, Dies

0
9

[ad_1]

Eight year old girl crushed by unknown vehicle in Khair, dies

सड़क दुर्घटना
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


अलीगढ़ में खैर कोतवाली के गांव खेड़ा सत्तू में अपने ताऊ के साथ दावत खाने आई आठ वर्षीय बालिका को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। गंभीर व लावारिस हालत में उसे एक युवक उपचार के लिए खैर सीएचसी लेकर पहुंचा। जहां चिकित्सकों ने बालिका को मृत घोषित कर दिया।

कई घंटे तक पुलिस बालिका की पहचान के प्रयास में जुटी रही। मशक्कत के बाद पहचान होने पर सूचना पर परिवार वाले सीएचसी पहुंच गये। वे दहाड़े मारकर रोने लगे तथा उन्होंने पोस्टमार्टम कराए जाने से इंकार कर दिया। जिस पर खैर पुलिस ने बालिका का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

गांव वाजिदपुर निवासी शीलेन्द्र की आठ वर्षीय पुत्री हिमांशी अपने ताऊ राजनलाल पुत्र रामहरि के साथ गुरूवार को निकट के गांव खेड़ा सत्तू में तेरहवीं भोज में गई थी। दावत खाने के बाद आठ वर्षीय बालिका ताऊ से बिछड़ गई। वह घूमते हुये अरनी चौराहे से सत्तू खेडा जाने वाले मार्ग पर पहुंच गई। तभी एक अज्ञात वाहन ने बालिका को रौंद दिया। बालिका के पिता शीलेन्द्र फरीदाबाद में प्राइवेट नौकरी करते हैं। यह दो बालकों में छोटी थी। बालिका के भाई व माता, पिता का रो रोकर बुरा हाल है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here