Anna Hazare:एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाण के इस बयान पर भड़के अन्ना हजारे, मानहानि का केस करने की दी धमकी – Anna Hazar Reacts On Statement Of Ncp Leader Jitendra Awhad Says To File Defamation Case

0
7

[ad_1]

विस्तार


एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड के बयानों पर अन्ना हजारे ने प्रतिक्रिया दी है। अन्ना हजारे ने उनके खिलाफ मानहानि का केस करने की चेतावनी दी है। दरअसल, हाल ही में एनसीपी के वरिष्ठ नेता आव्हाड़ ने कहा था कि हजारे के कारण देश को काफी नुकसान हुआ है। आव्हाड के इन्हीं बयानों के कारण अन्ना हजारे खफा हो गए।

यह है पूरा मामला

समाज सेवी अन्ना हजारे ने कहा कि अगर मेरे कारण देश को नुकसान हुआ है तो मेरे ही कारण देश में कई ऐसे कानून भी बने हैं, जिनसे लोगों को फायदा हुआ है। बहुत फायदा हुआ है। हां, मैं इस बात को खारिज नहीं कर रहा हूं कि मेरे कई आंदोलन के कारण, कई श्रमिकों को नुकसान हुआ है। कई लोगों को मेरे कारण घर पर बैठना पड़ गया। मेरे कारण ही यह नुकसान हुआ है और शायद वह इसे झेल नहीं सकते। हालांकि, कुछ लोगों का काम ही है कि वह मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाएं। मुझे बदनाम करें लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता।

हजारे ने आगे कहा कि मैं इस बारे में अपने वकील से विस्तार से बात करूंगा। जिन्होंने मुझ पर आरोप लगाए हैं, उनके खिलाफ मैं मानहानि का केस करूंगा। वकील से बात करने के बाद मैं देखूंगा कि कैसे और कहां केस दर्ज कराना है।






[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here