Brussels Shooting:बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में फायरिंग, दो की मौत, पुलिस को आतंकी हमले की आशंका – Two Killed In Shooting In Brussels Police Suspected Terrorist Attack World News In Hindi

0
5

[ad_1]

Two killed in shooting in Brussels police suspected terrorist attack world news in hindi

ब्रेकिंग न्यूज
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


यूरोपीय देश बेल्जियम में संदिग्ध आतंकी हमला हो गया। संदिग्ध आतंकियों ने राजधानी ब्रसेल्स के मध्य इलाके में गोलीबारी की, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। बेल्जियम के प्रधानमंत्री ने घटना पर दुख जताया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में मारे गए दोनों लोग स्वीडिश नागरिक थे। आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। हमले की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। कारणों की तलाश की जा रही है। गोलीबारी के बाद बेल्जियम के प्रधान मंत्री अलेक्जेंडर डी क्रू ने मृतकों के रिश्तेदारों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने कहा कि कारयतापूर्ण हमले के पीड़ितों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। मैं स्थिति पर करीब से नजर रख रहा हूं। उन्होंने ब्रसेल्स के लोगों से सतर्कता बरतने के लिए कहा है।

क्वालीफाइंग मैच को किया रद्द

हमले के बाद यूईएफए ने भी बेल्जियम और स्वीडन के बीच आयोजित क्वालीफाइंग मैच को रद्द कर दिया है। यूईएफए ने ट्वीट कर कहा कि संदिग्ध आतंकी हमले के कारण, स्थानीय अधिकारियों से चर्चा की गई। चर्चा के बाद, यूईएफए यूरो 2024 में बेल्जियम और स्वीडन के बीच खेले जाने वाले क्वालीफाइंग मैच को रद्द कर दिया गया है। बता दें, चर्चा में दोनों टीमें भी शामिल थीं।

 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here