Hathras:सोने की चूड़ियां दबा दीं पाउडर के अंदर, कुछ देर बाद देखा, तो महिला की आंखें खुली रह गईं – Thugs Took Away Gold Bangles On The Pretext Of Polishing Them

0
3

[ad_1]

Thugs took away gold bangles on the pretext of polishing them

ठगी
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


अगर कहीं आपके गली-मोहल्ले या कॉलोनी में पीतल, तांबा के बर्तन साफ करने व सोने-चांदी के आभूषणों पर पॉलिश करने वाले घूम रहे हैं तो सावधान हो जाएं। यह लोग ठग हो सकते हैं। मंगलवार को कोतवाली सदर क्षेत्र के नयागंज डिब्बा वाली गली में दो शातिर युवक आभूषण पर पॉलिश करने का झांसा देकर सोने की चूड़िया लेकर फरार हो गए। इस संबंध में कोतवाली सदर पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस जांच में जुट गई है।

कोतवाली सदर क्षेत्र के नयागंज डिब्बा वाली गली में दोपहर को दो युवक पहुंचे। इन युवकों के हाथ में पाउडर लगा था। इन युवकों का कहना था कि इस पाउडर से पीतल और तांबा के बर्तन जाएंगे। साथ ही यह पाउडर लगाने से सोने व चांदी के आभूषण भी पूरी तरह चमक जाएंगे। कुछ लोगों ने इन युवकों को पहले तांबे का लोटा दिया, जिसे इन युवकों ने पाउडर से चमका दिया। तभी एक महिला ने इन युवकों को सोने की चूड़ियां साफ करने के लिए दे दीं। 

आरोप है कि इन युवकों ने इन चूड़ियों को पाउडर में दबा दिया और महिला से कहा कि कुछ देर बाद पाउडर से चूड़ियों को बाहर निकाल लेना। दोनों ही युवकों के जाने के बाद जब महिला ने देखा तो उसकी चूड़ियां बदल गई थीं। महिला ने जो चूड़ियां दी थीं, वह उसकी नहीं थीं। यह देख महिला के होश फाख्ता हो गए। जब तक महिला कुछ समझ पाती, तब तक यह युवक वहां से खिसक चुके थे। 

घटना के संबंध में राकेश कुमार ने कोतवाली सदर पुलिस से शिकायत की। प्रभारी कोतवाली निरीक्षक एसके सिंह का कहना है मामला संज्ञान में आया है, लेकिन अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here