Italy Bus Crash:इटली के वेनिस में भीषण हादसा, बस के पलटने से 21 लोगों की मौत; कई घायल – Several People Killed In Italy Bus Crash News Update

0
4

[ad_1]

several people killed in Italy Bus crash news update

इटली में सड़क हादसा।
– फोटो : Social Media

विस्तार


यूरोपीय देश इटली में बड़ा सड़क हो गया, जिसमें 21 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इटली के अधिकारियों की मानें तो हादसे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। घटना इटली के वेनिस शहर की है।

बचाव कार्य जारी है।

विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वेनिस के मेयर लुइगी ब्रुगनारो ने बताया कि मंगलवार शाम वेनिस के मेस्त्रे में एक बस पलटकर सड़क से नीचे उतर गई। रेलवे ट्रैक के पास गिरी बस में तुरंत आग लग गई। हादसे में 21 लोगों की मौत हो गई तो वहीं सिर्फ 15 लोगों को ही जिंदा बचाया जा सका है। पुलिस की मदद से बचाव दल ने मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकाल लिया है। हालांकि, कुछ लोग अब भी मलबे में दबे हुए हैं, जिन्हें निकाला जा रहा है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, हादसे का असल कारण क्या है, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। घटना की जांच की जा रही है।

यूरोपीय यूनियन की अध्यक्ष ने व्यक्त की संवेदनाएं

मेयर ब्रुगनारो ने ट्वीट कर कहा कि मृतकों के लिए मैंने लोगों से शोक मनाने का आग्रह किया है। हादसा सर्वनाशकारी था। इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। वहीं, यूरोपीय यूनियन की अध्यक्ष उर्सुला वॉन डेर लेयेन ने भी मृतकों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों का दुख समझ सकती हूं। पीड़ितों के परिजनों के प्रति मैं संवेदनाएं व्यक्त करती हूं। दुख की इस घड़ी में मैं इटली के राष्ट्रपति मैटरेल्ला और प्रधानमंत्री राष्ट्रपति मेलोनी के साथ हूं। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here