Lakhimpur Kheri:छुट्टा गाय को ट्रैक्टर से बांधकर सड़क पर घसीटा, युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज – Man Tied Stray Cow To Tractor And Dragged On The Road In Lakhimpur Kheri

0
4

[ad_1]

man tied stray cow to tractor and dragged on the road in Lakhimpur kheri

गाय को ट्रैक्टर से बांधकर घसीटा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


लखीमपुर खीरी के थाना मैलानी क्षेत्र की बांकेगंज पुलिस चौकी अंतर्गत झाऊपुर गांव में छुट्टा गाय को ट्रैक्टर से बांधकर सड़क पर घसीटना युवक को महंगा पड़ गया। इस घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

मंगलवार सुबह झाऊपुर गांव निवासी युवक ट्रैक्टर के पीछे रस्सी से बांधकर छुट्टा गाय को खींचते हुए ले जा रहा था। इस दौरान गाय सड़क पर गिर जाती है, लेकिन चालक ने ट्रैक्टर नहीं रोका। गाय को काफी देर तक घसीट ले गया। यह देख लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। 

ये भी पढ़ें- पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल: बरेली रेंज में 97 इंस्पेक्टरों का तबादला, इस जिले से हटाए गए 30 इंस्पेक्टर

गाय को घसीटने का वीडियो को देख पुलिस चौकी इंचार्ज श्रीकृष्ण पाल मय दलबल मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से मामले की जानकारी ली। पुलिस ने छुट्टा गाय को कब्जे में लेकर मेडिकल परीक्षण के लिए बांकेगंज पशु चिकित्सालय भेजवाया गया। 

एसओ मैलानी देवेंद्र गंगवार ने बताया कि मामले में झाऊपुर गांव निवासी आरोपी राविंद्र उर्फ राजू के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। गाय का उपचार कराकर ग्रंट नंबर 10 गोआश्रय स्थल भेजा गया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here