Mainpuri:एक घंटे तक नहीं आई एंबुलेंस…घायल ने तड़पकर तोड़ दिया दम; बिलख कर रह गए परिजन – Ambulance Did Not Come For An Hour In Mainpuri After Referral From District Hospital Due To Which Injured Died

0
7

[ad_1]

ambulance did not come for an hour In Mainpuri after referral from district hospital due to which injured died

Mainpuri: एक घंटे तक नहीं आई एंबुलेंस…घायल ने तड़पकर तोड़ दिया दम
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में नगला पजामा के पास बृहस्पतिवार की रात एक मजदूर को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां चिकित्सको ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। तीमारदार के फोन करने की एक घंटा बाद एंबुलेंस पहुंची। तब तक मरीज तड़प-तड़प कर दम तोड़ चुका था।

मामला थाना दन्नाहार के गांव गाडियां का है। गांव निवासी 45 वर्षीय ब्रजेश कुमार शहर में कुरावली रोड स्थित एक मैरिज होम में मजदूरी का काम करता था। बृहस्पतिवार की रात करीब 9 बजे वह कुछ सामान लेने के लिए सड़क पार कर रहा था। तभी किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। साथी उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। 

यह भी पढ़ेंः- डेंगू का प्रकोप जारी: एटा में दो और महिलाओं की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, गांवों में कैंप लगाकर हुआ मरीजों का उपचार

वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। एंबुलेंस को सूचना दी गई। लेकिन काफी इंतजार करने के बाद भी एंबुलेंस नहीं आई। एक घंटा बाद जब तक एंबुलेंस पहुंची। तब ब्रजेश तड़प तड़प का दम तोड़ चुका था। हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन भी आ गए।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here