Manipur:दो युवाओं की हत्या मामले में शामिल मुख्य अपराधियों पर शिकंजा; चुराचांदपुर से चार को किया गया गिरफ्तार – Manipur Violence: Cm Biren Singh Said That The Main Accused Of Killing Children Have Been Arrested

0
6

[ad_1]

Manipur violence: CM Biren Singh said that the main accused of killing children have been arrested

मणिपुर सीएम बीरेन सिंह (फाइल फोटो)
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मणिपुर में दो बच्चों के अपहरण के बाद हत्या को लेकर स्थानीय लोगों ने खासा रोष है। प्रदर्शन तब हिंसक होने लगा, जब दोनों बच्चों के शवों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। राज्य सरकार ने मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दिया था। रविवार को मामले के मुख्य अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बिरेन सिंह ने कहा कि आज एक बड़ी सफलता में हमने राज्य में दो युवाओं के अपहरण और हत्या के लिए जिम्मेदार मुख्य अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने CBI के विशेष निदेशक को कुछ वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मणिपुर भेजा था और आज भारतीय सेना, अर्धसैनिक बलों, असम राइफल्स और राज्य पुलिस के सहयोग से हमने इस मामले में चुराचांदपुर से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह बहुत बड़ी उपलब्धि है। मैं NIA, CBI और सभी केंद्रीय बलों को धन्यवाद देना चाहता हूं।

एक्स में लिखते हुए मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने कहा, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि फिजाम हेमनजीत और हिजाम लिनथोइंगंबी के अपहरण और हत्या के लिए जिम्मेदार कुछ मुख्य अपराधियों को चुराचांदपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले अधिकारियों ने बताया था कि सीबीआई ने सेना और मणिपुर पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में दो युवाओं की हत्या के मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया है।








[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here