Mp Danish Ali:गंदी भाषा बोलना हमारे संस्कार में नहीं, हम नफरत का सामना मोहब्बत से करेंगे, वह गोडसे के अनुयायी – Mp Danish Ali: Speaking Foul Language Is Not In Our Culture, We Will Face Hatred With Love

0
6

[ad_1]

MP Danish Ali: Speaking foul language is not in our culture, we will face hatred with love

दानिश अली से मिलने पहुंचे राहुल गांधी।
– फोटो : सोशल मीडिया।

विस्तार


अमरोहा सांसद कुंवर दानिश अली ने कहा कि संसद में हुई घटना को भुलाकर नफरत का सामना मोहब्बत से किया जाएगा। निशिकांत दुबे जैसे बीजेपी सांसद मेरे खिलाफ झूठी कहानी गढ़ रहे हैं। इसमें वह बुरी तरह विफल रहे हैं क्योंकि सत्य अटल होता है।

लोकतंत्र के मंदिर में गंदी भाषा बोलना हमारे संस्कार में नहीं हैं। उन्होंने लोकसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी पर युवाओं से विरोध न करने की अपील की। कहा कि संसद में जो भी हुआ दुर्भाग्यपूर्ण था। सहनशीलता और धैर्य रखें।

नफरत का मुकाबला प्यार से करें। हम महात्मा गांधी, बाबा साहेब आंबेडकर और मौलाना अबुल कलाम आजाद के अनुयायी हैं। हम अहिंसा और सांवैधानिक व्यवस्था में विश्वास रखते हैं। निशिकांत दुबे जैसे बीजेपी सांसद मेरे खिलाफ झूठी कहानी गढ़ रहे हैं।

वह बुरी तरह विफल रहे हैं। सत्य अलट होता है और लोकतंत्र के मंदिर में गंदी भाषा बोलना हमारे संस्कार नहीं हैं। हम गांधी की शिक्षा में विश्वास करते हैं जबकि वह गोडसे के अनुयायी हैं। उन्हें आरएसएस की शाखाओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाठशाला में ऐसे संस्कार दिए गए हैं।

कहा कि उनके कार्यकाल में संसद में विकास और सहिष्णुता का सकारात्मक संदेश देने के मामले में अमरोहा की चर्चा हुई है। पिछले 4 वर्षों में अमरोहा संसदीय क्षेत्र में लगभग 250 करोड़ की लागत की विभिन्न योजनाओं से कार्य कराए गए हैं।

उन्होंने युवाओं और समर्थकों से कहा कि हमें संसद में हुई घटना को भुलाकर, नफरत का सामना मोहब्बत से करना है। रविवार को बसपा सांसद दानिश अली हसनपुर में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनाई गई नौ किमी लंबी सड़क उद्घाटन करने पहुंचे।

यह सड़क 6 करोड़ 75 लाख 36 हजार की लागत से बनाई गई है। सड़क हसनपुर से गलसुआ मार्ग वाया हैबतपुर दाऊदपुर होते हुए ढक्का मोड़ को जोड़ती है। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here