Nagabhushana:कन्नड़ अभिनेता नागभूषण की कार से दंपती को लगी टक्कर, महिला का निधन और पुरुष की हालत गंभीर – Kannada Actor Nagabhushana Rams Car Into Couple In Bengaluru Woman Dies Fir Lodged

0
7

[ad_1]

Kannada actor Nagabhushana rams car into couple in Bengaluru woman dies FIR lodged

अभिनेता नागभूषण
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


कन्नड़ सिनेमा के चर्चित अभिनेता नागभूषण को लेकर एक खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को बेंगलुरु में अभिनेता की कार से एक दंपति को टक्कर लग गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब दंपति सड़क किनारे टहल रहे थे। सामने आई जानकारी के मुताबिक महिला की मौत हो गई है, जबकि पुरुष का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

पुलिस ने बताई हादसे की वजह

इस मामले में बेंगलुरु के कुमारस्वामी ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने शिकायत में हादसे की वजह तेज रफ्तार और लापरवाही से गाड़ी चलाना बताया है। यह घटना शनिवार रात करीब 9:45 बजे घटी। कहा जा रहा है कि नागभूषम ने बेंगलुरू के वसंत पुरा मेन रोड पर फुटपाथ पर चल रहे दंपति को टक्कर मार दी। वह उत्तराहल्ली से कोनानाकुंटे की ओर जा रहे थे।

Deol Family: बहूरानी दृशा आचार्य ने खोल दिए देओल परिवार की किस्मत के ताले, राजवीर ने की भाभी की तारीफ

महिला ने रास्ते में तोड़ा दम

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अभिनेता ने पहले दंपति के ऊपर कार चढ़ा दी, इसके बाद बिजली के खंभे में उनकी कार टकराई। हादसे में 48 वर्षीय महिला प्रेमा ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं, प्रेमा के पति कृष्णा (58 वर्ष) के दोनों पैरों, सिर और पेट में गंभीर चोट आई हैं।

Faizan Ansari: जय भानुशाली पर भड़के फैजान अंसारी ने दी चेतावनी, कहा- वीडियो डिलीट कर मांगें माफी

कन्नड़ सिनेमा के चर्चित एक्टर हैं नागभूषण

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हादसे के बाद नागभूषण खुद घायल दंपत्ति को अस्पताल ले गए। बता दें कि नागभूषण हाल ही में फिल्म ‘तगारू पल्या’ में नजर आए थे। नागभूषण ने संकष्ट कारा गणपति से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। फिल्मों के अलावा नागभूषण थिएटर की दुनिया में भी एक्टिव रहे हैं।

Kannappa: प्रभास की पैन इंडिया फिल्म ‘कनप्पा’ से जुड़ा इस साउथ सुपरस्टार का नाम, एलान से उत्साहित फैंस

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here