Plane Crash:कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया में विमान दुर्घटनाग्रस्त, भारत के दो ट्रेनी पायलट सहित तीन की मौत – Two Indian Pilots Killed In Canada Plane Crash In British Columbia

0
8

[ad_1]

Two Indian pilots killed in Canada plane crash in British Columbia

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया में शनिवार को दो इंजन वाले हल्के विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से भारत के दो प्रशिक्षु पायलटों सहित तीन लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटिश कोलंबिया प्रांत के चिलिवैक शहर में यह विमान हादसा हुआ, जो वैंकूवर से लगभग 100 किलोमीटर पूर्व में स्थित है। कनाडा के परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने कहा कि हादसे की जांच के लिए अधिकारियों को मौके पर भेज गया है।

हादसे में जान गंवाने वाले भारत के ट्रेनी पायलटों की पहचान अभय गडरू और यश विजय रामुगड़े के रूप में की गई है, दोनों मुंबई के रहने वाले थे। अधिकारियों ने कहा कि हादसे में किसी अन्य नागरिक के घायल होने की सूचना नहीं है।

कनाडा की पुलिस ने एक बयान में कहा कि दो इंजन वाला हल्का विमान पाइपर पीए-34 सेनेका (Piper PA-34 Seneca) उड़ान भरने के बाद स्थानीय हवाई अड्डे के पास झाड़ियों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें पायलट सहित विमान पर सवार सभी तीन लोग मारे गए। पुलिस ने कहा कि वह मृतकों के परिजनों को इसकी जानकारी दे रही है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here