Poster War:भाजपा-कांग्रेस में पोस्टर वार, राहुल गांधी के गलत चित्रण पर बोले रमेश- यह अस्वीकार्य और बेहद घातक – Poster War Between Congress And Bjp On Social Media Over Poster Portraying Rahul Gandhi As New Age Ravan

0
10

[ad_1]

poster war between Congress and BJP on social media over poster portraying Rahul Gandhi as new age Ravan

जयराम रमेश
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


भाजपा और कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया पर जारी पोस्टर वार दिन प्रतिदिन तेज होता जा रहा है। केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा ने गुरुवार को एक्स पर राहुल गांधी का पोस्टर साझा किया, जिसमें उन्हें नए युग का रावण दिखाया गया है। इसकी कांग्रेस ने कड़ी आलोचना की और इसे अस्वीकार्य तथा बेहद घातक करार दिया। इससे पहले कांग्रेस ने एक्स पर ही पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर सबसे बड़ा झूठा शीर्षक के साथ साझा की थी। साथ ही एक अन्य पोस्टर में पीएम को जुमला बॉय कहा गया था।

कांग्रेस के पोस्टरों के जवाब में भाजपा ने अपने आधिकारिक हैंडल पर राहुल गांधी का कई सिर वाला पोस्टर जारी किया, जिसका शीर्षक है- भारत खतरे में- कांग्रेस पार्टी प्रोडक्शन, जॉर्ज सोरोस निर्देशित। भाजपा ने लिखा कि नए युग का रावण है। धर्म विरोधी है। राम विरोधी है। इसका लक्ष्य भारत को नष्ट करना है।

इस पर कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि राहुल गांधी को रावण दिखाने वाले घटिया ग्राफिक के पीछे असली मंशा क्या है? इसका एक ही मकसद है, एक कांग्रेस सांसद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ हिंसा के लिए उकसाना, जिनके पिता और दादी की हत्या उन ताकतों ने की थी जो भारत को तोड़ना चाहते हैं।






[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here