Punjab News:तरनतारन में मिला क्षतिग्रस्त पाकिस्तानी ड्रोन, अमृतसर में बीएसएफ ने पकड़ी हेरोइन की खेप – Bsf Found Damaged Drone From Rasoolpur Village Of Tarn Taran

0
7

[ad_1]

BSF found damaged drone from Rasoolpur village of Tarn Taran

भारत-पाकिस्तान सीमा।
– फोटो : फाइल

विस्तार


सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने गुरुवार दोपहर तरनतारन जिले के गांव रसूलपुर से एक पाकिस्तानी ड्रोन बरामद किया है। बीएसएफ अधिकारियों ने जांच के बाद ड्रोन स्थानीय पुलिस को सौंप दिया है। बीएसएफ प्रवक्ता के मुताबिक बीएसएफ की एक टुकड़ी गुरुवार की दोपहर तरनतारन के सीमांत गांव रसूलपुर के पास गश्त कर रही थी। इस दौरान टुकड़ी का नेतृत्व कर रहे अधिकारी को गांव के पास एक पाकिस्तानी ड्रोन होने की सूचना मिली। इसके तुरंत बाद जवानों ने रसूलपुर गांव के पास सर्च अभियान शुरू कर दिया। करीब एक घंटे की सर्च के बाद जवान गांव के पास नहर के निकट पहुंचे। यहां जवानों ने धान के खेत से चीन में निर्मित ड्रोन (मॉडल-डीजेआई मेट्रिस) क्षतिग्रस्त हालत में बरामद किया।

बीएसएफ ने दाओके गांव से पकड़ी हेरोइन

उधर, बीएसएफ जवानों ने शुक्रवार की दोपहर अमृतसर जिले के सीमांत गांव दाओके से एक पैकेट में 560 ग्राम हेरोइन बरामद की। बीएसएफ प्रवक्ता के मुताबिक जवान दोपहर करीब 12:30 बजे दाओके गांव के पास गश्त कर रहे थे। इस दौरान जवानों को गांव के बाहर स्थित धान के एक खेत में पीले रंग का पैकेट पड़ा होने की सूचना मिली। जवानों ने गांव के सर्च अभियान शुरु किया। जवानों ने धान के एक खेत से पीले रंग की सेलो टेप वाला पैकेट बरामद किया। खोलने पर 560 ग्राम हेरोइन मिली। बीएसएफ ने इसे स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here