Rahul Gandhi Mp Visit Live:राहुल का शिवराज सरकार पर बड़ा आरोप, कहा- Mp देश में भ्रष्टाचार का एपिसेंटर – Mp Election 2023 Live Rahul Gandhi In Shajapur Today Attend Congress Jan Aakrosh Yatra In Kalapipal

0
4

[ad_1]

12:51 PM, 30-Sep-2023

राहुल ने कहा- विचारधारा की लड़ाई है, एक तरफ गांधी जी और दूसरी तरफ गोड़से 

राहुल गांधी ने पोलायकला में कहा कि हमारी विचारधारा की लड़ाई है। एक तरफ कांग्रेस है और दूसरी तरफ भाजपा और आरएसएस। एक तरफ गांधी जी और दूसरी तरफ गोड़से। एक तरफ नफरत और एक तरफ मोहब्बत है। यह लोग जहां जाते हैं, वहां नफरत फैलाते हैं। मध्य प्रदेश में किसान, युवा इनसे नफरत करने लगा है। इन लोगों ने जो जनता के साथ किया, वह अब जनता उनके साथ कर रही है। इस वजह से हमने यह सात जन आक्रोश यात्राएं मध्य प्रदेश में निकाली हैं। इससे पहले कन्याकुमारी से कश्मीर तक चले थे। मध्य प्रदेश में लगभग 370 किमी हमारी यात्रा चली थी। किसानों, युवाओं, माता-बहनों से मिले। मुझे सिर्फ दो-तीन बातें कही। मध्य प्रदेश हिंदुस्तान में भ्रष्टाचार का एपिसेंटर है।  

12:42 PM, 30-Sep-2023


कमलनाथ ने शाजापुर के पोलायकला को संबोधित किया।
– फोटो : अमर उजाला

कमलनाथ का आरोप- शिवराज की झूठ की मशीन डबल स्पीड पर चल रही है 

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि चुनावी बेला में शिवराज सिंह चौहान की झूठ की और घोषणा की मशीन डबल स्पीड पर चल रही है। यह आपके सामने तस्वीर है। यह लोग यात्रा निकाल रहे हैं। इन्होंने पंचायत से मंत्रालय तक 50 प्रतिशत कमीशन की मशीन चलाई है। उन्हें तो रेट कार्ड की यात्रा निकालना चाहिए। भाजपा का समय आ गया है। मध्य प्रदेश के मतदाताओं ने तय कर लिया है कि शिवराज सिहं को प्यार से रवाना करेंगे। भाजपा के पास सिर्फ पुलिस, पैसा और प्रशासन है। याद रखियेगा कि कल के बाद परसो भी आता है। मुझे पूरा विश्वास है कि यह चुनाव दो महीने में हमारे सामने है। यह उम्मीदवार या पार्टी का चुनाव नहीं है। यह मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव है। आप सब लोग सच्चाई का साथ देंगे। 

12:27 PM, 30-Sep-2023

प्याज-लहसन से हुआ राहुल का स्वागत

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पोलायकला में राहुल का स्वागत प्याज-लहसन से किया। मंच से कहा गया कि यह इलाका प्याज और लहसन की खेती का है। यहां की सरकार ने प्याज और लहसन पर 40 प्रतिशत टैक्स लगाया है। 

11:33 AM, 30-Sep-2023

शोभा ओझा का आरोप- अंधेर नगरी चौपट राजा

कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने पोलायकलां में जनसभा की शुरुआत करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में अंधेर नगरी चौपट राजा है। नवंबर में चुनाव होंगे। कमर कस लीजिए। भाजपा हर तरह का हथकंडा अपनाएगी और भ्रमित करेगी। लोगों को गुमराह करने के लिए प्रयास कर सकते हैं। सात सांसदों को चुनावों में उतारा है। इससे कोई फायदा नहीं होने वाला। उन्हें डर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से कहना चाहती हूं कि आप भी चुनाव लड़ लीजिए। कांग्रेस के विधायक और उम्मीदवार आपको भी धूल चटा देंगे। इंदौर में संजय शुक्ला के सामने कैलाश विजयवर्गीय को उतारा है। मैं दावे के साथ कहती हूं कि संजय शुक्ला निश्चित तौर पर कैलाश विजयवर्गीय को पटखनी देंगे। 

 

11:30 AM, 30-Sep-2023


इंदौर एयरपोर्ट पर युवाओं ने कुछ इस अंदाज में राहुल गांधी के साथ सेल्फी ली।
– फोटो : अमर उजाला

इंदौर से शाजापुर के लिए रवाना

राहुल गांधी शनिवार सुबह इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे। वहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला समेत अन्य नेताओं ने राहुल गांधी का स्वागत किया। वहां से हेलिकॉप्टर में बैठकर ही शाजापुर के लिए रवाना हो गए। वे सीधे पोलायकलां पहुंचेंगे, जहां जन आक्रोश यात्रा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे उज्जैन दुष्कर्म और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरेंगे। 

09:47 AM, 30-Sep-2023

Rahul Gandhi MP Visit Live: राहुल का शिवराज सरकार पर बड़ा आरोप, कहा- MP देश में भ्रष्टाचार का एपिसेंटर

कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा को संबोधित करने के लिए शनिवार को राहुल गांधी शाजापुर जिले के कालापीपल विधानसभा क्षेत्र के पोलायकलां आ रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, मध्य प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला समेत कई पूर्व मंत्री और प्रदेश के पदाधिकारी इस जनसभा में शामिल होंगे।  

राहुल गांधी इस सभा के जरिये मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान का आगाज करेंगे। चुनावों से पहले यह राहुल गांधी की पहली आमसभा होगी। जनसभा और यात्रा के स्वागत की तैयारियां अंतिम स्टेज पर पहुंच गई हैं। इससे पहले शुक्रवार को मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला, महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव महेंद्र जोशी, मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, कालापीपल विधानसभा क्षेत्र से विधायक कुणाल चौधरी ने सभा स्थल का निरीक्षण किया। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक ने शुक्रवार को भोपाल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी के कार्यक्रम की जानकारी दी थी। राहुल गांधी सुबह इंदौर पहुंचेंगे। उसके बाद शाजापुर के लिए रवाना होंगे। 

मालवा की सीटों पर डालेंगे असर

शाजापुर के पोलायकलां की सभा से राहुल गांधी न केवल मध्य प्रदेश के चुनाव अभियान का आगाज करेंगे, बल्कि उनका फोकस मालवा-निमाड़ की सीटों पर होगा। 2018 के चुनावों में कांग्रेस को सत्ता तक पहुंचाने में इस इलाके में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इसके अलावा राहुल गांधी ने जब भारत जोड़ो यात्रा निकाली थी, तब वे मध्य प्रदेश के इसी इलाके में सबसे अधिक पैदल चले थे।   

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here