Rld:अलीगढ़ में गरजे जयंत, बोले- प्रधानमंत्री प्रचार और मुख्यमंत्री पूजा-अर्चना में लगाते हैं घंटों – Jayant Choudhary Said During Pm Campaign, Chief Minister Spends Hours In Worship

0
5

[ad_1]

Jayant Choudhary said during PM campaign, Chief Minister spends hours in worship

भाईचारा सम्मेलन में जयंत चौधरी
– फोटो : संवाद

विस्तार


अलीगढ़ में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि इंडिया गठबंधन की जीत की खातिर पार्टी और उसके कार्यकर्ता हर कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं। इसमें सीट बंटवारा कोई मायने नहीं रखता है। ये बातें उन्होंने सोमवार को खैर रोड स्थित पैराडाइज गार्डन में आयोजित भाईचारा सम्मेलन में कहीं।

भाईचारा सम्मेलन

जयंत चौधरी ने कहा कि चुनाव में भाजपा को पाकिस्तान याद आ जाता है। अब लोकसभा और कई राज्यों में विधानसभा चुनाव करीब हैं तो कनाडा याद आने लगा है। यह कहा जा रहा है कि कनाडा का इलाज करेंगे। जनता उनकी बातों में आ जाती है, लेकिन इस बार वह नहीं आने वाली है। जो जनगणना 2021 में होनी चाहिए, वह अभी तक नहीं हुई है।

सम्मेलन में आए कार्यकर्ता

जयंत ने कहा कि देश में महंगाई, बेरोजगारी बढ़ी है, लेकिन इस पर भाजपा सरकार झूठे आंकड़े प्रस्तुत करती है। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के सामने किसी को उठकर सवाल नहीं करने दिया जाता है। किसानों को उनकी उपज का सही मूल्य नहीं मिल रहा है। भाजपा सरकार मुस्लिम पसमांदा के हित की बातें कर रही है। राजा महेंद्र प्रताप सिंह को जो प्रतिष्ठा मिलनी चाहिए, वह नहीं मिल पाई है। उन्होंने कहा कि भाईचारा सम्मेलन का उद्देश्य सभी को जोड़ना है। इसी से देश तरक्की कर सकता है। जयंत ने अपने करीब 23 मिनट के भाषण में एएमयू और जामिया मिल्लिया इस्लामिया का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि देश की आजादी में अलीगढ़ के स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की अहम भूमिका रही है। कार्यक्रम का संचालन जिलाध्यक्ष कालीचरण सिंह ने किया।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here