Sharmila Tagore:मंसूर अली खान पटौदी से शादी करने पर शर्मिला टैगोर को मिली थी जान की धमकी, अभिनेत्री का खुलासा – Sharmila Tagore Reveals She Faced Threats For Marriage With Tiger Mansoor Ali Khan Pataudi From Another Caste

0
4

[ad_1]

शर्मिला टैगोर भारतीय सिनेमा की सबसे आकर्षक और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब हाल ही में दिग्गज अभिनेत्री ने खुलासा किया कि दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर उन्हें धमकियां मिली थीं। धमकियां दी गई थीं कि अगर उन्होंने टाइगर मंसूर अली खान पटौदी से शादी की तो उनके माता-पिता को नुकसान होगा।



दरअसल, हाल ही में दिए इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने बताया कि उन्होंने एक मुस्लिम से शादी करने का फैसला किया। उनके बेटे सैफ अली खान की शादी करीना कपूर से हुई है, जो पंजाबी हैं, जबकि उनकी बेटी सोहा अली खान की शादी कुणाल खेमू से हुई है, जो एक कश्मीरी पंडित हैं। हालांकि, दूसरे धर्म में उनकी शादी करने पर आपत्ति जताई गई थी और उन्हें और उनके परिवार को धमकियां दी गई थीं। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उन्हें वह धमकी अभी भी याद है। उन्हें कहा गया था कि गोलियां बोलेंगी।’ हालांकि, इन धमकियों के बाद भी वह और टाइगर नहीं झुके और शादी रचाई। 2011 में टाइगर की मृत्यु तक उनकी शादी लगभग 42 साल तक चली।

Randeep Hooda: भारतीय जवानों के साथ खूब थिरके रणदीप हुड्डा, अरुणाचल प्रदेश पहुंच अभिनेता ने मनाई गांधी जयंती


दिग्गज अभिनेत्री ने यह भी साझा किया कि उनके परिवार में हर किसी ने बंगाली परिवारों में शादी की थी और उनके पति के परिवार में सभी की शादी मुस्लिम समुदाय में हुई थी, इसलिए दोनों अपने परिवार में अपने धर्म से बाहर शादी करने वाले पहले व्यक्ति थे। उन्होंने अभी-अभी अपने-अपने परिवारों में शादी करने के फैसले की घोषणा की थी। शर्मिला और टाइगर दोनों अपने करियर में व्यस्त थे, इसलिए उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि दोनों परिवारों के बीच किसी बात या धर्म को लेकर नाराजगी है।

The Vaccine War: ‘द वैक्सीन वॉर’ के खिलाफ लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन, वीडियो साझा कर भड़के विवेक अग्निहोत्री



बता दें कि इससे पहले शर्मिला ने अपनी सास साजिदा सुल्तान के बारे में एक दिलचस्प किस्सा भी साझा किया था। उन्होंने बताया था कि फिल्म ‘एन इवनिंग इन पेरिस’ में उन्होंने बिकिनी पहनी थी, जिसके पोस्टर उनके घर के आस-पास लगे हुए थे। जब उनकी सास शादी से पहले उनके घर मिलने आ रही थीं तो अभिनेत्री ने अपने ड्राइवर से कहकर घर के पास लगे सभी बिकिनी वाले पोस्टर हटवा दिए थे। वहीं बात करें अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो शर्मिला टैगोर को आखिरी बार मनोज बाजपेयी के साथ ‘गुलमोहर’ में देखा गया था। हाल ही में उन्हें एक विज्ञापन फिल्म में अपनी पोती सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए भी देखा गया था।

Rajshri Debut Directors: राजश्री की चौखट से चमके ये आठ नए निर्देशक, ‘दोनों’ में इस हफ्ते अवनीश का इम्तिहान

 


[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here