Telangana:पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे सीएम केसीआर, मंत्री करेंगे प्रधानमंत्री का स्वागत – Telangana Cm Kcr Will Not Attend Pm Modi Visit Program Today News Update

0
8

[ad_1]

Telangana cm kcr will not attend pm modi visit program today news update

केसीआर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी राज्य को कई विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। हालांकि खबर आई है कि सीएम के चंद्रशेखर राव पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे। सीएम केसीआर की जगह उनकी सरकार के मंत्री तालासानी श्रीनिवास यादव पीएम मोदी का स्वागत करेंगे और उनके आधिकारिक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। बता दें कि पीएम मोदी आज तेलंगाना में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इनमें कई सड़क, रेल, पेट्रोलियम और नैचुरल गैस संबंधी परियोजनाएं हैं। इस तरह पीएम मोदी राज्य को 13,500 करोड़ रुपये की सौगात देंगे। 

पीएम मोदी ने बीआरएस पर बोला था हमला

प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक, पीएम मोदी दोपहर करीब सवा दो बजे तेलंगाना को महबूबनगर जिले में पहुंचेंगे। जहां वह कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। साथ ही पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कृष्णा स्टेशन से हैदराबाद-रायचूर-हैदराबाद ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। साथ ही 500 करोड़ की लागत से बनी जैकलेयर-कृष्णा नई रेलवे लाइन को भी राष्ट्र को समर्पित करेंगे। शनिवार को पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए तेलंगाना की सत्तारूढ़ बीआरएस सरकार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने लिखा कि तेलंगाना के लोग बीआरएस के कमजोर शासन से थक चुके हैं। साथ ही कांग्रेस को लेकर भी उनका भरोसा खत्म हो चुका है। पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि दोनों वंशवादी पार्टियां हैं, जिनका लक्ष्य जनता की सेवा करना नहीं है। 

तीन अक्तूबर को फिर तेलंगाना का दौरा करेंगे पीएम मोदी

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी तीन अक्तूबर को फिर से तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे। तीन अक्तूबर को पीएम मोदी निजामाबाद का दौरा करेंगे। पीएम मोदी कर्नाटक के बीदर से निजामाबाद पहुंचेंगे और विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री फिर से हेलीकॉप्टर से बीदर जाएंगे और वहां से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। पीएम मोदी महबूबनगर और निजामाबाद दोनों ही जगह लोगों को संबोधित भी करेंगे। केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष जी किशन  रेड्डी ने इसकी पुष्टि की। तेलंगाना में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में पीएम मोदी के तेलंगाना दौरों का काफी राजनीतिक महत्व भी है। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here