Up:इमरान मसूद की गोते खाती नैया को मिला किनारा, फिर थामा कांग्रेस का हाथ, अजय राय ने कही ये बड़ी बात – Imran Masood Again Joins Congress In Delhi Today After One And A Half Years

0
13

[ad_1]

Imran Masood again joins Congress in Delhi today after one and a half years

इमरान मसूद
– फोटो : Amar Ujala

विस्तार


पूर्व विधायक इमरान मसूद शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय पर पार्टी ज्वाइन कर ली। पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल और प्रदेश अध्यक्ष अजय राय की मौजूदगी में इमरान मसूद ने पार्टी ज्चाइन की है। 

वहीं, इमरान मसूद के कांग्रेस ज्वाइन करने पर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद पूरे देश का माहौल बदला है। उन्होंने कहा कि आप सभी ने देखा होगा कि कांग्रेस ने उत्तर भारत में प्रचंड जीत हासिल की है। 

मीडिया से बातचीत के दौरान इमरान मसूद ने कहा कि वह पहले भी कांग्रेस के सिपाही रह चुके हैं। परिस्थितियों की वजह से करीब एक-डेढ़ साल पार्टी से दूर रहे हैं, लेकिन अब दोबारा से अपने घर वापसी की है। मौजूदा हालत में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी, जिसके बाद परिवर्तन का दौर शुरू हुआ। वहीं कांग्रेस की प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने  चुनाव में टिकट मिलने और चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि यह निर्णय पार्टी का होगा।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here