Up:मां की ज्योति लेकर लौट रहे श्रद्धालुओं पर पत्थर फेंके, पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझाया – Stones Were Thrown At Devotees Returning With Mother Jyoti In Gulavathi Bulandshahr

0
5

[ad_1]

stones were thrown at devotees returning with Mother Jyoti In Gulavathi Bulandshahr

सांकेतिक तस्वीर

विस्तार


उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के गुलावठी में देर रात सैदपुर रोड पर दिल्ली से मां की ज्योति लेकर लौट रहे श्रद्धालुओं पर पत्थर फेंकने का मामला सामने आया है। पत्थर फेंके जाने की घटना के बाद श्रद्धालुओं में रोष फैल गया। हिंदू संगठन के लोग मौके पर जमा हो गए। घटना की सूचना पर सीओ मौके पर पहुंचे।

जानकारी के अनुसार, थाना इलाके के गांव उस्तरा निवासी कई श्रद्धालु दिल्ली से देर रात मां की ज्योति लेकर लौट रहे थे। जैसे ही वह सैदपुर रोड पर मोहल्ला पीर खां के पास पहुंचे। वहां कुछ लोगों ने यात्रा पर पत्थर फेंक दिए। पत्थर फेंकने की घटना के बाद यात्रा रुक गई। सूचना मिलते ही कई ग्रामीण ट्रैक्टर ट्रॉलियां से मौके पर पहुंचे। 

लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। इसके बाद पुलिस ने मोहल्ला पीर खां से यात्रा को गांव उस्तरा के लिए निकलवाया। लोगों ने बताया कि मां की ज्योति लेकर लौट रहे श्रद्धालुओं पर पत्थर फेंके गए हैं। 

श्रद्धालु मां की ज्योति लेकर लौट रहे थे तभी डीजे पर नारे लग रहे थे, जिसके कारण कुछ लोगों ने शोभा यात्रा पर पत्थर फेंके। घटना की सूचना पर कोतवाली प्रभारी जयकरण सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here