Video Viral:इंस्पेक्टर दफ्तर में मना सपा नेता के भाई का जन्मदिन, केक कटा तो पुलिस कर्मियों ने बजाई ताली – Sp Leader Brother Birthday Celebrated In Inspector Office, Police Personnel Clapped When Cake Was Cut

0
6

[ad_1]

SP leader brother birthday celebrated in Inspector office, police personnel clapped when cake was cut

अमरोहा के हसनपुर कोतवाली में मना सपा नेता के भाई का जन्मदिन
– फोटो : संवाद

विस्तार


पुलिस और नेताओं का गठजोड़ तो जगजाहिर है, लेकिन मित्रता इतनी प्रगाढ़ हो कि विभाग की गरिमा का भी ध्यान न रखा जाए तो लोग तो सवाल उठाएंगे ही। ऐसे ही एक मामले के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फोटो में कोतवाली में एक सपा नेता के भाई का जन्मदिन सेलिब्रेट किया जा रहा है।

यहां इंस्पेक्टर के कार्यालय में केक काटकर जश्न मनाया जा रहा है। इसमें स्वयं इंस्पेक्टर भी शामिल हैं। पुलिस कर्मी में तालियां बजा रहे हैं। बताया जाता है कि इंस्पेक्टर की सपा नेता के भाई से दोस्ती है। सपा नेता के भाई ने ही ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किए हैं। वहीं, अधिकारी इसकी जानकारी होने से इन्कार कर रहे हैं।

हसनपुर में बिलाल कुरैशी समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष यूसुफ कुरैशी के छोटे भाई हैं। फेसबुक पर भी बिलाल भैया के नाम से आइडी बना रखी है। बताया जाता है कि उनकी मित्रता हसनपुर के कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा से है। सात सितंबर को बिलाल का जन्मदिन था।

शहर के कोतवाल से गहरी मित्रता होने के वजह से बिलाल कुरैशी अपने एक दोस्त के साथ कोतवाली में पहुंच गए। कोतवाली में केक मंगवाया गया। प्रभारी निरीक्षक ने अपने कार्यालय में मेज पर रखकर केक काटा। यहां पुलिस कर्मियों के साथ जश्न मनाया गया। यहां खड़े दरोगा व कई पुलिस कर्मियों ने मिलकर जश्न में मना रहे हैं।

जन्मदिन मनाने के बाद बिलाल ने अपने कई दोस्तों को टैग करते हुए इसके फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए। उस पर कैप्शन दिया गया है। जिसमें लिखा है कि मैं सभी दोस्तों का दिल की गहराइयों से शुक्रिया अदा करता हूं। जिन्होंने मुझे मेरे जन्मदिन के मौके पर इतना प्यार दिया।

मैं शहर कोतवाल साहब का भी शुक्रिया अदा करता हूं। जिन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ मेरा जन्मदिन मनाया। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शहर के लोगों में नाराजगी फैल गई। लोग पुलिस को उसकी मर्यादा में रहने की नसीहत तक फेसबुक पर देने लगे। हालांकि अधिकारी इस मामले से अंजान बने हुए हैं।

इंस्पेक्टर ने दी सफाई

एक युवक जिसे मैं जानता हूं। वह हिंदू मुस्लिम एकता का संदेश देने का हवाला देते हुए अपने जन्मदिन पर मुझे केक खिलाने कोतवाली पहुंचा। अन्य पुलिस कर्मियों को भी केक खिलाया। लेकिन उसने सोशल मीडिया पर उन फोटो को गलत ढंग से कैप्शन देकर वायरल किया है। ऐसे युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। -सुशील कुमार वर्मा, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक हसनपुर

थाने के अंदर किसी भी बाहरी व्यक्ति का जन्मदिन का केक काटा जाना सही नहीं है। ऐसा करके पुलिस अपनी मर्यादा भूल गई। मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की जाएगी। -महेंद्र खड़गवंशी, भाजपा विधायक हसनपुर

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here