कार्रवाई से बौखलाए खालिस्तानी आतंकी:पंजाब और दिल्ली पुलिस पर हो सकता है हमला, इनपुट मिलने के बाद अलर्ट – Khalistani Terrorists Upset By Action Punjab And Delhi Police May Be Attacked Alert After Receiving Input

0
11

[ad_1]

Khalistani terrorists upset by action Punjab and Delhi Police may be attacked alert after receiving input

दिल्ली पुलिस
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


भारतीय सुरक्षा एजेंसियों की कार्रवाई से खालिस्तानी आतंकी बौखलाए हुए हैं। इस कार्रवाई को लेकर खालिस्तानी आतंकी पंजाब और दिल्ली पुलिस पर हमला कर सकते हैं। इनपुट मिलने के बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई है। इसके साथ ही सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

खालिस्तानी आतंकियों पर कसने लगा शिकंजा, पांच पर इनाम घोषित

एनआईए ने देश में आतंकी-गैंगस्टर नेटवर्क को खत्म करने के लिए पिछले साल दर्ज दो मामलों की जांच में वांछित 54 व्यक्तियों की तस्वीरें जारी की हैं। तस्वीरों के साथ दो सूची सोशल मीडिया पर साझा की गई है। पहली सूची में 11 और दूसरी में 43 व्यक्तियों का नाम शामिल हैं। इनमें से कई का कनाडा और खालिस्तान से कनेक्शन बताया जा रहा है।

कनाडा से जारी तनाव के बीच राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने खालिस्तानी आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है। जांच एजेंसी ने बुधवार को हरविंदर सिंह संधू उर्फ ‘रिंदा’ और लखबीर सिंह संधू उर्फ ‘लांडा’ सहित प्रतिबंधित संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल (बीकेआई) के पांच सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को नकद इनाम दिए जाने की घोषणा की। 

इसके अलावा एनआईए ने देश में आतंकी-गैंगस्टर नेटवर्क को खत्म करने के लिए पिछले साल दर्ज दो मामलों की जांच में वांछित 54 व्यक्तियों की तस्वीरें जारी की हैं। तस्वीरों के साथ दो सूची सोशल मीडिया पर साझा की गई है। पहली सूची में 11 और दूसरी में 43 व्यक्तियों का नाम शामिल हैं। इनमें से कई का कनाडा और खालिस्तान से कनेक्शन बताया जा रहा है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here