परास्नातक में प्रवेश शुरु:वेब रजिस्ट्रेशन के बाद 30 सितंबर तक कर भरे जाएंगे फॉर्म, जारी होगी मेरिट सूची – Admission Forms For Masters Will Be Filled By 30th September

0
9

[ad_1]

Admission forms for Masters will be filled by 30th September

पीसी बागला कॉलेज हाथरस
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


हाथरस के पीसी बागला डिग्री कॉलेज में प्रवेश के लिए विद्यार्थियों के पास अंतिम मौका है। विद्यार्थी 30 सितंबर तक प्रवेश फॉर्म जमा कर सकते हैं। इसके बाद मेरिट सूची जारी की जाएगी और महाविद्यालय में परास्नातक संकायों में पढ़ाई शुरू हो जाएगी।

पीसी बागला डिग्री कॉलेज जिले का सबसे बड़ा कॉलेज है। इस समय कॉलेज में परास्नातक संकायों में प्रवेश की प्रक्रिया चल रही है। डॉ भीमराव आंबेडकर विवि आगरा से स्नातक अंतिम वर्ष का परीक्षा परिणाम देरी से घोषित हुआ है, जिससे विद्यार्थियों को प्रवेश लेने में भी देरी हो गई है। परीक्षा परिणाम घोषित होते ही परास्नातक संकायों में प्रवेश के लिए महाविद्यालय ने आवेदन मांगे हैं। 

पीसी बागला डिग्री कॉलेज में एमए, एमकॉम, एमएससी में प्रवेश के लिए प्रवेश प्रक्रिया चल रही है। इसके लिए प्रवेश फॉर्म वितरित किए जा रहे हैं। प्रवेश के लिए विद्यार्थी को प्रवेश फॉर्म कॉलेज से खरीदकर ऑनलाइन भरवाना होगा, पर उससे पहले राजा महेंद्र प्रताप सिंह यूनिवर्सिटी के वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन वेब रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके बाद विद्यार्थी को अपने सभी प्रपत्र संलग्र कर 30 सितंबर तक आवेदन पत्र जमा करना होगा। 

बनेगी मेरिट

प्रवेश फॉर्म जमा होने के बाद कॉलेज से मेरिट लिस्ट जारी की जाएगी। मेरिट में आने वाले विद्यार्थियों को ही प्रवेश दिया जाएगा। कॉलेज के प्राचार्य डॉ महावीर सिंह छोंकर ने बताया कि महाविद्यालय में प्रवेश फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि 30 सितंबर है। इसके बाद विद्यार्थियों का प्रवेश फार्म जमा नहीं हो सकेंगे। 

कालेज में सीटों की स्थिति 

एमए                                   60

एमकॉम                             60

एमएससी                             60

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here