मार्केट अपडेट्स:दिनभर की उठापटक के बाद सपाट बंद हुआ बाजार; सेंसेक्स 66000 के पार, निफ्टी 16674 पर – Sensex Closing Bell Share Market Closing Sensex Nifty Nifty50 News And Updates

0
11

[ad_1]

Sensex Closing Bell Share Market Closing Sensex Nifty Nifty50 News and Updates

शेयर मार्केट
– फोटो : पिक्साबे

विस्तार


हफ्ते के पहले कारोबारी दिन बाजार में बड़ा उतार-चढ़ाव दिखा। हालांकि दिनभर की उठापट के बाद घरेलू शेयर बाजार सपाट लेकिन हरे निशान पर बंद होने में सफल रहा। सोमवार को सेंसेक्स 14.54 (0.02%) अंकों की बढ़त के साथ 66,023.69 जबकि निफ्टी 0.30 (0.00%) अंकों की बढ़त के साथ 19,674.55 के स्तर पर बंद होने में सफल रहा।

फायदे और नुकसान के बीच झूलने के बाद बेंचमार्क इक्विटी सूचकांक सोमवार को एशियाई बाजारों से मिश्रित संकेत लेते हुए सपाट बंद हुए। बैंकिंग और वित्तीय कंपनियों के शेयरों में बढ़त ने रिलायंस, इन्फोसिस और टीसीएस जैसी बड़ी कंपनियों के शेयरों में गिरावट की भरपाई की।

हफ्ते के पहले कारोबारी दिन सेंसेक्स के 30 शेयरों का हाल 

सेंसेक्स की कंपनियों में बजाज फाइनेंस और बजाज फिनसर्व के शेयर सबसे अधिक लाभ में रहे। कोटक बैंक, एशियन पेंट्स और अल्ट्राटेक सीमेंट के शेयर भी बढ़त के साथ बंद हुए। वहीं दूसरी ओर इंफोसिस, महिंद्रा एंड महिंद्रा, विप्रो, टीसीएस और सन फार्मा के शेयर नुकसान में बंद हुए।

निफ्टी के टाॅप गेनर्स और टाॅप लूजर्स शेयर

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here