मुरादाबाद:घर पर लगाया पाकिस्तान का झंडा, खुफिया एजेंसियां मौके पर पहुंची, पिता-पुत्र को किया गिरफ्तार – Moradabad: Pakistan Flag Put Up Home, Intelligence Agencies Reached Spot, Father And Son Arrested

0
10

[ad_1]

Moradabad: Pakistan flag put up home, intelligence agencies reached spot, father and son arrested

यूपी पुलिस।
– फोटो : amar ujala

विस्तार


भगतपुर थाना क्षेत्र के बुढ़ानपुर अलीगंज गांव निवासी रईस (45) और उसके बेटे सलमान (25) को पुलिस ने घर पर पाकिस्तान का झंडा लगाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। बुधवार को कुछ लोगों ने कपड़े की दुकान चलाने वाले रईस के घर पर पाकिस्तान का झंडा लगे होने की फोटो और वीडियो बना ली थी।

सूचना मिलने पर पुलिस ने झंडे को कब्जे में ले लिया। साथ ही घर के मालिक और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया। नेपा चौकी प्रभारी कुलदीप कुमार की तहरीर पर भगतपुर थाने में पिता और पुत्र के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पुलिस और एलआईयू के अलावा अन्य एजेंसियां भी दोनों से पूछताछ कर रही हैं। एसपी देहात संदीप कुमार मीना ने बताया कि बृहस्पतिवार को पिता-पुत्र को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

आरोपी के घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा

काजीपुरा गांव निवासी शाहिद पुत्र जिलेदार के घर पर पुलिस ने कुर्की नोटिस चस्पा किया है। आरोपी चैक बाउंस होने के आरोप में कोर्ट से फरार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर आरोपी के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here