मेला श्री दाऊजी महाराज:मेला शुभारंभ में महज दो दिन, पंडाल में रातों रात डलवाई गई मिट्टी, लगने लगे झूले – Just Two Days To Start Hathras Fair Shri Dauji Maharaj

0
9

[ad_1]

Just two days to start Hathras fair Shri Dauji Maharaj

मेला पंडाल की बेंरीकेडिंग करते मजदूर
– फोटो : संवाद

विस्तार


हाथरस के मेला श्री दाऊजी महाराज के आयोजन में अब दो दिन शेष रह गए हैं। इसे लेकर मेला परिसर में तैयारियां काफी तेज होती दिखाई दे रही हैं। जिला प्रशासन की ओर से मेला की तैयारियों को अंतिम रूप दिए जाने की पूरी कोशिश की जा रही है। मेला के बाजारों में भी अब कुछ हद तक रौनक दिखाई दे रही है। 

मेला तैयारियां

जिला प्रशासन की ओर से अंतिम समय में मेला की तैयारियों को तेज कर दी हैं। मुख्य पंडाल से लेकर रेवती मैया पंडाल तक में तैयारियां जोरों पर हैं। शनिवार रविवार की रात जिला प्रशासन की ओर से रेवती मैया मेला पंडाल में मिट्टी डलवाए जाने का काम किया गया। वहीं दूसरी ओर मुख्य पंडाल में बेरीकेडिंग आदि का काम तेज किया गया। 

इसके साथ ही मेला के मुख्य बाजारों में दुकानें सजाए जाने का काम शुरू हो गया है। तमाम दुकानें अपनी अपनी जगह पर दुकानों को लगा रही हैं। मंदिर परिसर में रंग बिरंगी लाइटें लगाकर तैयार कर दिया गया है। मंदिर की प्राचीर से लेकर महिला बाजार आदि में रौशनी की अच्छी व्यवस्था की जा चुकी है। 

झूले लगना शुरु

विवाद हुआ खत्म लगने शुरू हुए झूले

मेला के मुख्य द्वार के निकट पार्किंग स्थल पर झूले लगाए जाने को लेकर शनिवार तक चले विवाद पर विराम लग गया है। प्रशासनिक अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद यहां झूले लगाए जाने का काम तेजी से चल रहा है। रविवार को यहां बड़ी क्रेन की सहायता से बड़े चरख आद लगाए जाने का काम किया गया। वहीं मंदिर के पास पार्किंग की जगह पर भी अब दुकानें लगाए जाने का रास्ता साफ हो गया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here