यूपी:ट्रक चालक को बनाया बंधक, फिर निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा; चिल्लाता रहा नहीं आया रहम – Truck Driver Hostage Then Stripped And Beaten With Belt In Etah Up News

0
19

[ad_1]

Truck driver hostage then stripped and beaten with belt in etah up news

पिटाई
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


एटा अदालत में तारीख पर आए ट्रक चालक को कार सवार बंधक बनाकर ले गए। इसके बाद निर्वस्त्र करके बेल्टों से पीटा। चालक पकड़ी गई अवैध शराब के मामले में तारीख करने आया था, तभी वारदात को अंजाम दिया गया। एसएसपी के आदेश पर 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखी गई है।

ये है मामला 

जिला मैनपुरी थाना किशनी क्षेत्र के गांव लक्ष्मनपुर निवासी प्रमोद कुमार ने विकास, हुकुम सिंह निवासी अमन बिहार किरोड़ी सुलेमान नॉर्थ एवेन्यू नई दिल्ली, रिंकू व तोता निवासी जुड़ेला थाना बेवर जिला मैनपुरी के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है। कहा कि थाना पिलुआ पर अवैध शराब पकड़े जाने के मामले की 13 सितंबर को अदालत में तारीख थी। इसके लिए विकास व हुकुम सिंह ने फोन करके बुलाया था। जब कचहरी पर आया तो तीनों ने कहा कि अगली तारीख ले ली है और गुमराह करके कार में बैठा लिया। आरोप है कि कार में बैठाने के बाद आंखों पर पट्टी बांधकर एक कमरे में बंद कर दिया। यहां पूरी रात रखा गया।

इस बात से थे आरोपी नाराज 

14 सितंबर को कहा कि तूने ही हमारी गाड़ी पकड़वाई और पुलिस को हमारे नाम बताए, तेरी वजह से मुकदमा दर्ज हो गया। जब मैंने कहा कि तुमने नहीं बताया था कि गाड़ी में शराब है, इसलिए पकड़े गए थे। इसी बात पर नाराज होकर पाइप, बेल्टों से बुरी तरह से पीटा। आरोप है कि पूरी तरह से नंगा करके पीटा गया और वीडियो भी बना ली। प्रताड़ित करने के बाद फिर आंखों पर पट्टी बांधकर रेलवे पुल पर निर्वस्त्र घायलावस्था में छोड़ गए। इसके बाद थाना सकीट क्षेत्र स्थित गांव नाजिरपुर रिश्तेदारी में फोन करके लोगों को बुलाया। तब एक निजी अस्पताल में इलाज कराया गया। कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपों की गंभीरता से जांच की जा रही है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here