शराब से शुरू, शराब पर खत्म:कमरे में पार्टी…दोस्त की पीटकर हत्या, बक्से में भर ठिकाने लगाने की थी साजिश – Party In The Room Then Friend Was Beaten To Death, There Was A Conspiracy To Dispose Of The Things In Boxes

0
20

[ad_1]

party in the room then friend was beaten to death, there was a conspiracy to dispose of the things in boxes

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कानपुर में नौबस्ता थानाक्षेत्र में पुराने विवाद में चार युवकों ने अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके पहले उन्होंने कमरे में ही दारू पी। हत्या के बाद आरोपियों ने करीब बारह घंटे तक शव को घर के किचन में ही छिपाए रखा। मां की शिकायत पर चौकन्नी हुई पुलिस ने चंद घंटे में ही चारों को गिरफ्तार कर केस का खुलासा कर दिया।

विजयनगर निवासी रामनारायण (30) 24 सितंबर की रात अपने दो दोस्तों मछली मंडी विजयनगर निवासी रंजीत और हनुमंत विहार निवासी अंकित उर्फ गोविंद के साथ घर से निकला लेकिन रात में नहीं लौटा। वह ढोल बजाता था इसलिए कभी कभी रात में नहीं आता था।

इसी कारण मां बच्चन देवी ने तनाव नहीं लिया। हालांकि जब सुबह करीब दस बजे तक उसकी कोई जानकारी नहीं मिली तो मां, बेटे की तलाश करते हुए रंजीत के विजयनगर स्थित आवास पहुंची। रंजीत ने बताया कि सभी रात में वाई ब्लॉक किदवईनगर में सुशील शुक्ला उर्फ बउवा के घर पर शराब पी रहे थे। आपस में झगड़ा होने के बाद वह घर चला आया।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here