संभल :वयोवृद्ध सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क की मांग- नए संसद भवन में नमाज पढ़ने के लिए अलग से हो कक्ष – Demand Of Sp Mp Dr. Burke There Should Be A Separate Room For Offering Namaz In The New Parliament House.

0
18

[ad_1]

Demand of SP MP Dr. Burke There should be a separate room for offering Namaz in the new Parliament House.

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले संभल के सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा है कि नए संसद भवन में नमाज के लिए अलग से कक्ष होना चाहिए था। कहा है कि वह इसके लिए सरकार से मांग भी करेंगे। सांसद का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सोशल मीडिया के यूजर्स अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

दरअसल सांसद ने यह बयान नए संसद भवन में प्रवेश से अगले दिन दिल्ली में दिया है। इसमें वह कह रहे हैं कि पुराने भवन में नमाज पढ़ने की जगह नहीं थी। अब नया भवन बना है तो इसमें एक जगह निर्धारित कर दी जाए। जो मुस्लिम सांसद हैं उनको बार बार उठकर बाहर नहीं जाना पड़ेगा। वह कक्ष में ही नमाज अदा कर लेंगे। 

मालूम हो विशेष सत्र के पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसद डॉ. बर्क का नाम लेकर कहा था कि वह 93 वर्ष की आयु में भी सहयोग कर रहे हैं। पीएम मोदी का यह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। अब सांसद ने सरकार से संसद भवन में नमाज के लिए जगह की मांग उठाई है। सांसद का कहना है कि वह सरकार से इस मांग को रखेंगे कि नए भवन में नमाज के लिए अलग से कक्ष होना चाहिए।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here