सत्संगी महिला ने खोला मोर्चा:बोली- आठ महीने पहले सत्संगियों ने किया था हमला, पुलिस ने नहीं लिखी मेरी रिपोर्ट – Satsangi Woman Said She Was Attacked By Satsangis Eight Months Ago In Agra

0
20

[ad_1]

satsangi woman said she was attacked by satsangis eight months ago in Agra

बेटे के साथ डीसीपी ऑफिस पहुंची रूही सत्संगी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


ताजनगरी आगरा के दयालबाग की एक सत्संगी महिला सोमवार को पुलिस के सामने आई। कहा कि 8 महीने पहले सत्संगियों ने हमला बोला था। पुलिस से शिकायत की मगर, सुनवाई नहीं हुई। अब प्रशासनिक कार्रवाई के बाद वो मारपीट के आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराना चाहती है। मामले में जांच के आदेश किए गए हैं।

दयालबाग क्षेत्र की रूही सत्संगी सोमवार को कार से अपने बेटे के साथ डीसीपी ऑफिस आई थीं। उन्होंने कार पर कई पोस्टर चिपका रखे थे। उसमें उनके फोटो थे। फोटो में नजर आ रहा था कि उन्हें चोट लगी थी। उन्होंने डीसीपी सिटी को बताया कि वह खानदानी सत्संगी हैं। मगर, कुछ सत्संगी गुंडागर्दी व लाठी के बल पर कानून की परवाह नहीं करते हैं। 2 और 25 जनवरी को ऐसे सत्संगियों ने उन पर हमला बोला था।

यह भी पढ़ेंः- वीडियो: जिन डंडों से चीनी सैनिकों ने गलवां घाटी पर बोला था हमला, उसी तरह के डंडे लेकर आए थे सत्संगी

इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से की। मां का मकान अपने नाम करने का दबाव बनाते हैं। मना करने पर पहले उनको पीटा गया। बाद में मां पर भी हमला बोला गया। 26 फरवरी को कार से खींचकर पीटा गया। बचाने आईं मां और बच्चे की भी पिटाई की। कार में भी तोड़फोड़ की गई। 

यह भी पढ़ेंः- आगरा में बवाल: पुलिस पर भारी पड़े संत्सगी, लाठी-डंडों के हमले से एसओ सहित कई पुलिसकर्मी घायल, बैकफुट पर पुलिस

वह थाना न्यू आगरा में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचीं। मगर, पुलिस ने सुनवाई नहीं की। डाक्टरी मुआयना तक नहीं कराया गया। वह तब से भटकने को मजबूर हैं। उनकी जान को खतरा है। डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया महिला ने प्रार्थनापत्र दिया है। साक्ष्य जुटाए जाएंगे। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here