Agra News:ओपीडी में आए 7195 मरीज, पर्चे के लिए रही मारामारी; धक्का-मुक्की से हुआ बुरा हाल – Opd System In Sn Medical College And District Hospital In Agra Collapsed Due To Crowd Of Patients

0
15

[ad_1]

OPD system in SN Medical College and District Hospital in Agra collapsed due to crowd of patients

एसएन मेडिकल कॉलेज में ओपीडी में भीड़
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में एसएन मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल में ओपीडी की व्यवस्था मरीजों की भीड़ के कारण सोमवार को चरमरा गई। 7,195 मरीज आए, पर्चे और दवा के लिए धक्कामुक्की और मारामारी झेलनी पड़ी। घंटेभर तक कतार में खड़े रहने से मरीजों की हालत खराब हो गई।

एसएन में 3343 मरीज आए। 2828 नए और 515 फॉलोअप वाले मरीज रहे। सुबह 9:30 से 11:30 बजे तक हॉल ठसाठस भरा रहा। जल्दी पर्चा बनवाने और दवा के लिए मारामारी होने लगी। परेशान होकर मरीज जमीन पर ही बैठ गए। गार्ड ने सभी को कतार में लगाकर व्यवस्था संभाली। ढाई बजे तक मरीजों को डॉक्टरों ने देखा।

यह भी पढ़ेंः- UP: पत्नी के प्रेमी को सामने देखा तो खौल उठा खून, चाकू से किए इतने वार…देखकर कांप गए लोग; फिर पहुंचा थाने

यही हाल जिला अस्पताल की ओपीडी का रहा। यहां 3852 मरीज पहुंचे। 200 मीटर लंबी कतार लग गई। पर्चे के लिए धक्कामुक्की होने पर मरीजों ने मुख्य अधीक्षक से शिकायत की, जिसके बाद गार्ड ने व्यवस्था कराई। हाथ से भी पर्चे बनवाए। प्रमुख अधीक्षिका डॉ. अनीता शर्मा ने बताया कि सोमवार को अन्य दिनों के मुकाबले डेढ़ गुना मरीज आते हैं। व्यवस्था संभालते हुए एक घंटे अतिरिक्त ओपीडी चली।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here