Aligarh News:कैंटर ने टेंपो में टक्कर मारी, एक की मौत, तीन घायल – Canter Collides With Tempo, One Dead, Three Injured

0
14

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, अलीगढ़

Updated Fri, 13 Oct 2023 12:46 AM IST

Canter collides with tempo, one dead, three injured

दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त टेंपो
– फोटो : संवाद

विस्तार


राजगहीला गांव के गेट के सामने कैंटर ने एक टेंपो में टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन महिलाएं घायल हो गईं। इनमें दो की हालत गंभीर होने पर छर्रा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से अलीगढ़ के लिए रेफर किया गया है।

जिला कासगंज के थाना ढोलना के गांव फिरोजपुर निवासी 26 वर्षीय प्रतीक कुमार पुत्र प्रेम सिंह बृहस्पतिवार की सुबह छर्रा आए थे। दोपहर में छर्रा से टेंपो में बैठकर ढोलना के लिए लौट रहे थे। टेंपो में बरला निवासी साहिना बेगम पत्नी रफीक खां, सायरा बेगम पत्नी इकबाल खां कासगंज जाने के लिए जबकि गंगीरी चौराहे से गांव मझोला निवासी आरती पुत्र महाराज सिंह मलसई जाने के लिए बैठ गईं।

गांव राजगहीला गेट के सामने पहुंचते ही तेज रफ्तार कैंटर ने टेंपो में सामने से टक्कर मार दी। इससे टेंपो पलट गया। हादसे में प्रतीक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। साहिना बेगम, सायरा बेगम और आरती घायल हो गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा भेजा। हालत गंभीर होने पर साहिना बेगम और सायरा बेगम को अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ मृतक के परिजनों को खबर दी। इस पर वह भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here