Aligarh News:बेटी की ससुराल में मायके वालों का हंगामा, दामाद को पीटा, देवर का सिर फोड़ा – Ruckus Between Parents Of Daughter In Laws

0
11

[ad_1]

Ruckus between parents of daughter in laws

पिटाई से घायल अंकुर का फोटो
– फोटो : संवाद

विस्तार


थाना क्षेत्र के गांव भोजपुर में पति-पत्नी के विवाद में पत्नी के मायके वालों ने उसके ससुराल में हंगामा कर दिया। मायके पक्ष ने बीच-बचाव करने आए बेटी के देवर का भी सिर फोड़ दिया, दामाद को भी जमकर पीटा। सीएचसी में घायल देवर की मरहम पट्टी कर दी है जबकि उसके बड़े भाई को एक्सरे लिखकर दीन दयाल चिकित्सालय रेफर किया है।

भोजपुर निवासी अंकित पुत्र मदनलाल ने बताया कि उसका विवाह आठ साल पूर्व बरला क्षेत्र के गांव रहमापुर निवासी खुशबू पुत्री रामखिलाड़ी के साथ हुआ था। परिवार से न्यारे रहने वाले तीन बच्चों के माता-पिता अंकित व खुशबू में अक्सर विवाद होता रहता है। शुक्रवार रात को दोनों के बीच कहासुनी होने पर खुशबू ने अपने मायके फोन कर दिया।

जिस पर सुबह आठ बजे रहमापुर से उसका पिता रामखिलाड़ी, मां प्रभा देवी व भाई शिवकुमार भोजपुर पहुंच गए। जहां दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में अंकित के पैर में चोट लगी उसके भाई अंकुश का सिर फट गया, दूसरी ओर से खुशबू व उसका पिता, भाई घायल हो गए। मामले में दोनों पक्षों से तहरीर दी गई है। एसओ रवि चंद्रवाल का कहना है कि पति-पत्नी के बीच पहले से दहेज का मुकदमा चल रहा है। आज की घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here