Aligarh News:लॉरेंस विश्नोई गैंग के नाम पर मांगी एक करोड़ की रंंगदारी, रिपोर्ट दर्ज – Extortion Of One Crore Rupees Demanded In The Name Of Lawrence Vishnoi Gang

0
17

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, अलीगढ़

Updated Fri, 13 Oct 2023 12:44 AM IST

Extortion of one crore rupees demanded in the name of Lawrence Vishnoi gang

एफआईआर।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


लॉरेंस विश्नोई गैंग के नाम पर कस्बा निवासी एक प्रापर्टी डीलर से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। कॉल करने वाले ने रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी है। मामले में रिपोर्ट दर्ज हो गई है। थाना पुलिस के अनुसार जिस नंबर से कॉल की गई वह अंतरराष्ट्रीय नंबर है। उपरोक्त नंबर में देश का कोड अमेरिका का है।

प्रापर्टी डीलर प्रमोद वार्ष्णेय उर्फ पंकज साईं जमीन की खरीद-फरोख्त का कारोबार करते हैं। उन्होंने बताया कि उनके मोबाइल पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने अपने आप को लॉरेंस विश्नोई गैंग का सदस्य बताया। रंगदारी के रूप में एक करोड़ रुपये की मांग की। धमकाते हुए कहा कि उनके परिवार के बारे में पूरी जानकारी है।

एक खोखा यानी एक करोड़ रुपये नहीं दिए तो जान से मार देगा। इसके बाद जो वारिस बचेगा उसे भी मार दिया जाएगा। इस धमकी से डरे प्रापर्टी डीलर ने तत्काल उक्त नंबर सहित थाने में तहरीर देकर मदद की गुहार लगाई। थाना पुलिस के अनुसार मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here