Azamgarh:डॉक्टर से 60 लाख की रंगदारी मांगने वाला मुठभेड़ में घायल, शातिर अपराधी की काफी समय से थी तलाश – Azamgarh Encounter Vicious Criminal Injured In Encounter, Arrested; Happened On Ukrauda Service Lane

0
19

[ad_1]

Azamgarh Encounter Vicious criminal injured in encounter, arrested; Happened on Ukrauda service lane

आजमगढ़ एनकाउंटर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


आजमगढ़ शहर कोतवाली पुलिस और बदमाश के बीच शनिवार की सुबह मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक शातिर अपराधी घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर ली है। घायल बदमाश एक डॉक्टर से 60 लाख की रंगदारी मांग रहा था। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बदमाश के पास से तमंचा व कारतूस बरामद किया है।

शहर कोतवाली के गुलामी का पुरा मुहल्ला निवासी डॉ. संजय कुमार यादव ने तहरीर दी थी कि नौ अक्टूबर को एक अज्ञात नंबर से उनके मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले से 60 लाख की रंगदारी मांगा। इसके बाद 10 व 11 अक्टूबर को पुन: फोन पर 40 लाख की रंगदारी मांगी गई। न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

डॉ. संजय यादव की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना में जुट गई। शनिवार की अलसुबह ही मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि डॉक्टर से रंगदारी मांगने वाला बदमाश पूर्वांचल एक्सप्रेस वे सर्विस लेन पकड़ कर उकरौड़ा से बनकट की तरफ जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम उकरौड़ा पुलिया पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें- बीएचयू अस्पताल: इमरजेंसी से मरीजों को निजी अस्पताल खींच ले जाते हैं बिचौलिए, इस तरह से होता है पूरा खेल

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here