Bareilly News:दुबई से पति ने फोन पर बोला तीन तलाक, ससुरालवालों ने विवाहिता को पीटकर घर से निकाला – Husband Gives Triple Talaq To Wife Ob Phone Call From Dubai

0
22

[ad_1]

Husband gives triple talaq to wife ob phone call from Dubai

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


बरेली में तीन तलाक का मामला सामने आया है। दुबई में बैठे शौहर ने विवाहिता को फोन पर तीन तलाक बोल दिया। इसके बाद यहां ससुरालवालों ने पीटकर उसे घर से निकाल दिया। विवाहिता ने देवर पर अश्लील हरकतें करने का आरोप भी लगाया। पीड़िता की तहरीर पुलिस ने पति समेत छह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। 

विवाहिता ने किला थाने में तहरीर देकर बताया कि फरवरी 2022 में उसका निकाह नसीर अहमद के साथ हुआ था। उसके घरवालों ने अपनी हैसियत के मुताबिक जेवरात व अन्य सामान दिया, लेकिन ससुरालवाले खुश नहीं थे। निकाह के कुछ दिनों बाद उसका शौहर शोरूम खोलने के लिए 10 लाख रुपये और कार की मांग करने लगा।  

ये भी पढ़ें- Bareilly: नशे में धुत डॉक्टरों के हंगामे से लगा जाम तो भीड़ ने इतना पीटा, नाले में कूदकर बचानी पड़ी जान

विवाहिता ने पति और ससुरालवालों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े रहे। मांग पूरी न होने पर पति व ससुराल वाले उसका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न करने लगे। देवर उस पर गलत नीयत रखता था। अकेले पाकर उसने कई बार उससे अश्लील हरकतें कीं। विवाहिता घर बचाने की खातिर सबकुछ सहती रही। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here