Bigg Boss 17:आर्यन खान केस की इस वकील की ‘बिग बॉस’ में एंट्री, 17वें साल के तय हुए सारे 17 प्रतिभागी – Bigg Boss 17 Aryan Khan Drug Case Lawyer Sana Raees Khan Will Become Part Of Show

0
14

[ad_1]

दो साल पहले मीडिया की सुर्खियां बने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के कथित रूप से नशीले पदार्थों की गिरफ्तारी वाले मामले से जुड़ी एक वकील की छोटे परदे के चर्चित शो ‘बिग बॉस’ के 17वां सीजन में एंट्री हो गई है। वह इस कार्यक्रम में पूर्व मिस इंडिया मनस्वी ममगई की जगह लेंगी। सलमान खान की मेजबानी में होने वाले इस शो का पहला एपिसोड रविवार की रात प्रसारित होगा।



रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ के मेकर्स को बीते दिन उस समय करारा झटका लगा जब सारी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद भी इसकी एक प्रतिभागी मनस्वी ममगई ने इसमें हिस्सा लेने से मना कर दिया। मनस्वी ने कार्यक्रम के पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली थी, लेकिन बताते हैं कि शो के आयोजकों से उनकी डील नए सिरे से हो रही है और अब वह शायद कार्यक्रम के बीच में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये शामिल होंगी। कहा ये भी जा रहा है कि उनके आखिरी वक्त पर शो से नाम वापस लेने की ये पटकथा शो बनाने वालों ने पहले से तैयार कर रखी थी।


मनस्वी के नाम वापस लेने की खबर आने और उनकी जगह पर हाईकोर्ट व सुप्रीम कोर्ट की वकील बताई जा रही सना रईस खान के पहले एपिसोड की शूटिंग भी कर लेने से ये पूरा मामला अब शो की पटकथा का ही हिस्सा नजर आने लगा है। सना रईस खान ने उस मामले में आर्यन खान के दोस्त अविन साहू की पैरवी की थी। अविन ही इस मामले में जमानत पाने वाले सबसे पहले अभियुक्त भी रहे। ‘बिग बॉस 17’ के सूत्रों की मानें तो सना के नाम की पैरवी खुद सलमान खान ने शो बनाने वालों से की है।


सना रईस खान ने साल 2010 में मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं मनस्वी ममगई की जगह ली है। मनस्वी ने साल 2008 में मिस इंडिया टूरिज्म इंटरनेशनल का तमगा भी जीता था। वह अमेरिकी गेम ‘शो द प्राइस इज राइट’ भी जीत चुकी हैं। कई म्यूजिक वीडियो में अपनी सुंदरता का लोहा मनवा चुकीं मनस्वी का मामला अभी खत्म नहीं हुआ है। कहा जा रहा है कि उनकी एंट्री अब शो के बीच हो सकती है।


‘बिग बॉस 17’ के प्रतिभागियों का परिचय इसके मेजबान सलमान खान रविवार को इस शो के पहले प्रसारण के दौरान ही करेंगे। हाल ही में तमाम पत्रकारों को बिग बॉस के इस बार के घर की झलकियां दिखाने के लिए उन्हें इसके भीतर ले जाया गया था। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला ये शो इस बार जियो सिनेमा ओटीटी पर भी दिखाया जाएगा। शो में दर्शकों की सहभागिता बढ़ाने के तरीकों पर भी इसे बनाने वालों ने काफी विचार किया है। और, दर्शकों के लिए भी इस बार शो में काफी सरप्राइज रखे गए हैं।


[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here