Deoria Murder Case:पिता-बहन और भाई के कातिल के पकड़े जाने पर देवेश की बिगड़ी हालत, अपनों को खोज रहा अनमोल – Deoria Devesh Condition Worsened He Got Information About Arrest Of Murderer Of His Father Sister And Brother

0
10

[ad_1]

Deoria Devesh condition worsened he got information about arrest of murderer of his father sister and brother

deoria murder
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


देवरिया जिले में रुद्रपुर कोतवाली के लेड़हा टोला पर सत्यप्रकाश दुबे, सलोनी, गांधी को गोली मारने वाले नवनाथ उर्फ पट्टू के गिरफ्तार होने के बारे में देवेश दुबे को रविवार की शाम को जानकारी मिली। कुछ लोगों ने इसकी चर्चा छेड़ी तो देवेश अवाक रह गया। उसकी हालत बिगड़ गई और उसे आनन-फानन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया।

किसी माध्यम से नवनाथ मिश्रा के दिए गए बयान के बारे में देवेश को भनक लग गई। जब उसने सोचा कि इसी व्यक्ति ने मेरे पापा बहन और भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। यह हकीकत जानते ही देवेश अवाक रह गया। 

कुछ देर के लिए वह रो पड़ा रोते-रोते ही उसका ब्लडप्रेशर कम हो गया। हालत खराब देख मौजूद लोगों ने उसे मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उसका इलाज हुआ उसकी स्थिति सामान्य होने पर डॉक्टरों ने उसे छुट्टी दे दी।

भैया..मम्मी-पापा कहां हैं, मुझे घर जाना है…अनमोल खोज रहा अपनों को

उधर, बीआरडी मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती अनमोल दूबे की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। रविवार को उसे खाने में खिचड़ी देने के अलावा नए कपड़े भी पहनाए गए। कपड़ा पहनकर वह थोड़ा मुस्कुराया, लेकिन पापा-मम्मी को याद कर रोने लगा। स्टॉफ नर्स ने समझा-बुझाकर शांत कराया और मोबाइल फोन पर वीडियो गेम दिखाकर बहलाया। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here