Eng Vs Ban:डेविड मलान के शतक से इंग्लैंड जीत की राह पर लौटा, बांग्लादेश की पहली हार; टॉप्ली की घातक गेंदबाजी – Eng Vs Ban Odi Highlights World Cup England Vs Bangladesh Dawid Malan Joe Root Bairstow Reece Topley Scorecard

0
19

[ad_1]

ENG vs BAN ODI highlights World Cup England vs Bangladesh Dawid Malan Joe Root Bairstow Reece Topley Scorecard

इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मैन ऑफ द मैच डेविड मलान (140 रन) ने अपनी फॉर्म जारी रखते हुए बांग्लादेश के खिलाफ यहां विश्वकप मुकाबले में इंग्लैंड को 137 रन से जिताने में अहम भूमिका निभाई। इंग्लैंड के नौ विकेट पर 364 रन के जवाब में बांग्लादेश की टीम लिटन दास (76) और मुशफिकुर रहीम (51) की अर्धशतकीय पारियों के बावजूद 48.2 ओवरों में 227 रन पर सिमट गई। गत चैंपियन इंग्लैंड की टीम की यह दो मैचों में पहली जीत है। अपने पहले मुकाबले में उसे न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

इस जीत के साथ ही इंग्लैंड के दो अंक हो गए। वह अब अंक तालिका में पांचवें स्थान पर आ गया है। वहीं, बड़ी हार के कारण बांग्लादेश की टीम छठे स्थान पर खिसक गई है। उसके भी दो मैच में दो अंक हैं। इंग्लैंड ने इस मैच में बड़ा बदलाव करते हुए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टॉप्ली को टीम में शामिल किया। उसने मोईन अली को बाहर किया। इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर का यह फैसला सही साबित हुआ। टॉप्ली ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट हासिल किए।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here