Hathras:अप्रशिक्षित चिकित्सक के इलाज से महिला की मौत, हिसाब न करने पर रख ली मोपेड – Woman Dies Due To Treatment By Untrained Doctor

0
10

[ad_1]

Woman dies due to treatment by untrained doctor

मृतक महिला सूरजमुखी
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


हाथरस में हसायन कस्बा के पुरदिलनगर-भरतपुर मार्ग स्थित एक अप्रशिक्षित चिकित्सक के इलाज से महिला की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि तबीयत बिगड़ने पर जब वह महिला को दूसरी जगह ले जाने की कहने लगे, तो अस्पताल संचालक ने उनकी मोपेड रख ली। ग्रामीणों व परिजनों की अस्पताल संचालक से तीखी नोकझोंक हुई।

हिसाब नही करने पर रखी हुई मोपेड के पास खडे हुए परिजन

गांव महेवा निवासी विनोद कुमार जाटव ने बताया कि उनकी 45 वर्षीय पत्नी सूरजमुखी को चार दिन पहले बुखार आया था। वह उसे उपचार के लिए पुरदिलनगर मार्ग स्थित निजी चिकित्सक के यहां ले गए। तीन दिन से वहां उनका उपचार चल रहा था। सोमवार की शाम को जब महिला की हालत ज्यादा बिगड़ी तो अस्पताल संचालक ने उन्हें महिला को ले जाने के लिए कहा और हिसाब करने को कहा। जब उन्होंने मना किया तो उनकी मोपेड को रखने के बाद महिला को ले जाने दिया। 

विलाप करते परिजन

थोड़ी दूर पहुंचते ही महिला की मौत हो गई। सीएचसी के कार्यवाहक प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें ऐसे किसी मामले की जानकारी नहीं है। जानकारी मिलने पर उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए कार्रवाई की जाएगी। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here