Israel:10 माह के जुड़वा बच्चों को बचाने हमास लड़ाकों से भिड़े मां-बाप, आतंकियों ने गोलियों से भून कर ली जान – Israel Hamas War Parents Clashed With Hamas Terrorist To Save 10 Month Old Twins

0
9

[ad_1]

Israel hamas war Parents clashed with Hamas terrorist to save 10 month old twins

मृतक दंपत्ति।
– फोटो : Social Media

विस्तार


मां-बाप अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं, इसका अंदाजा शायद ही कोई लगा पाए। मां-बाप का प्यार किसी देश का मुहताज नहीं है। इस्राइल में इन दिनों भीषण युद्ध जारी है। इस दौरान दिल झकझोर देने वाली एक तस्वीर निकल कर सामने आई है, जहां अपने जुड़वा बच्चों की जिंदगी बचाने के लिए माता-पिता आतंकियों से भिड़ गए और उन्होंने अपनी जान गंवा दी। इस्रराइली मीडिया के मुताबिक, जुड़वा बच्चों की उम्र 10 माह है। घटना गाजा पट्टी से तीन मील दूर इस्राइल के किबूत शहर की है।

यह है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस्राइल के ईताई बर्डीचेव्स्की और हदर बर्डीचेव्स्की अपने जुड़वा बच्चों के साथ थे। इसी दौरान हमास आतंकी घर में घुस गए। उन्होंने घर में गोलीबारी की और तोड़फोड़ की। इसके बाद आतंकी मासूमों की ओर बढ़े, जिन्हें मां-बाप ने रोक लिया। दोनों के बीच मारपीट हुई। इस दौरान आंतकियों को उलझाकर उन्होंने अपने बच्चों को छिपा दिया। काफी संघर्ष के आखिरकार आंतकियों ने मां-बाप को गोलियों से भून डाला। बता दें, थोड़ी देर बाद इस्राइली सेना के जवान मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने बच्चों को बचा लिया। जुड़वा मासूमों को उनके दादा-दादी को सौंप दिया गया है। 

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में ऐसा एक और मामला आया था। जहां, इस्राइल के रहने वाले डेबोरा और श्लोमी माटियास और उनका 16 साल का बेटा रोटेम माटियास हमले के दौरान घर में छिपे हुए थे। इस दौरान, आतंकी घर में घुस गए। मृतकों के पिता इलान ट्रोएन ने बताया कि आंतकी दरवाजा तोड़ कर घर में घुसे थे। उन्होंने रोटेम को अपने निशाना पर ले लिया। बच्चे की जिंदगी बचाने के लिए डेबोरा और श्लोमी ने अपने बेटे को हटाकर गाोलीबारी खुद पर ले ली, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, गोली रोटेम को भी लगी है। वह अस्पताल में भर्ती है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here